अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे ने बैड्र पिट पर यूं कसा तंज

0
38
Donald Trump son has targeted Hollywood star Brad Pitt
Donald Trump son has targeted Hollywood star Brad Pitt

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (US President Donald Trump) के बेटे एरिक ट्रंप ने साल 2020 के अकादमी पुरस्कारों में हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट (Brad pitt) को उनके राजनीतिक भाषण के लिए अपने निशाने पर ले लिया है।

एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, पिट को स्मग एलीटिस्ट (एक ऐसा दंभी इंसान जो यह सोचता है कि संभ्रात वर्ग द्वारा समाज पर शासन किया जा सकता है या किसी भी व्यवस्था को नियंत्रित किया जा सकता है) बताते हुए एरिक ने ऑस्कर में कम रेटिंग के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया है।

सोमवार देर रात एरिक ने इंस्टाग्राम पर फॉक्स बिजनेस की एक पोस्ट साझा की, जिसमें 92वें वार्षिक पुरस्कार समारोह से पिट की एक तस्वीर दिखाई दे रही है, जिसके साथ कैप्शन में लिखा है : ऑस्कर रेटिंग्स में 25 प्रतिशत गिरावट हुई है, जो अब तक सबसे ज्यादा है।

ट्रंप ऑर्गनाइजेशन के कार्यकारी उपाध्यक्ष ने लाइव समारोह में दर्शकों की रूचि में कमी पर लिखा, शायद इसलिए क्योंकि अमेरिकियों को स्मग एलीटिस्ट द्वारा भाषण सुनना पसंद नहीं।

उन्होंने इसके साथ ही लिखा, इसकी भव्यता ही खो गई, अमेरिकियों ने अपने घरों से इन जैसे लोगों को बाहर रखा।

एरिक के साथ सहमति जताते हुए एक यूजर ने इसके कमेंट सेक्शन में लिखा, मैं इसी वजह से कोई पुरस्कार समारोह नहीं देखता हूं।

एक ने लिखा, समय की बर्बादी। मैंने भी नहीं देखा। इन कलाकारों को हमसे नहीं बल्कि हमारे पैसों से प्यार है। इनकी फिल्में देखना बंद कर दें, तभी इन्हें हमारे सोच की परवाह होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here