Filmy talks
Filmy talks Ranveer Singh breaks silence on criticism for the role of Don

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डॉन 3’ में डॉन की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने उस आलोचना पर बात की है, जो उन्हें काम शुरू करने से पहले ही मिल रही है।

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डॉन 3’ (Don 3 ) में डॉन की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने उस आलोचना पर बात की है, जो उन्हें काम शुरू करने से पहले ही मिल रही है।

रणवीर, जिन्हें हाल ही में रेड सी फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया गया था, को फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित ‘डॉन’ फ्रेंचाइजी में बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान द्वारा निभाई गई भूमिका के लिए ऑनलाइन आलोचना का सामना करना पड़ा, यह भूमिका मूल रूप से 1978 की फिल्म में दिग्गज मेगास्टार अमिताभ बच्चन द्वारा निभाई गई थी।

डेडलाइन के हवाले से, रणवीर ने बैटन को आगे बढ़ाने के लिए मिली आलोचना को संबोधित करते हुए कहा, ”मैं डॉन को अपना बनाने और उसे अपनी स्पिन, अपनी व्याख्या देने की उम्मीद कर रहा हूं। यह हिंदी सिनेमा की सबसे पसंदीदा और सम्मानित फ्रेंचाइजी में से एक की कमान सौंपे जाने का दिन है। इसका महत्व मुझ पर हावी नहीं हुआ है। जब घोषणा की गई, तो जैसी कि उम्मीद थी, यह अपने हिस्से के रूप में आई।”

उन्होंने आगे उल्लेख किया कि जब उन्होंने सिनेमा के सबसे प्रतिष्ठित पात्रों में से एक, जेम्स बॉन्ड की भूमिका में कदम रखा तो डेनियल क्रेग को जो आलोचना मिली, उसके साथ उन्होंने समानताएं खींचीं।

Previous articleपति रणबीर की ‘एनिमल’ पर आलिया ने कहा, ‘बधाई हो मेरे नॉट सो लिटिल एनिमल
Next articleकांग्रेस ने मध्य प्रदेश में विधायकों की खरीद-फरोख्त रोकने के लिए बनाई रणनीति