Breaking News
Family remained missing for 12 hours

“Family” उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहाँ एक परिवार, जो रिश्तेदार से मिलने जा रहा था, सड़क हादसे का शिकार हो गया। दोपहर में जब उनका फोन बंद आने लगा, तो परिवार के लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई। 12 घंटे की तलाश के बाद बारिश ने एक भयानक सच उजागर किया। सोनभद्र में सड़क किनारे पलटे हुए ट्रक से गिरी राख के नीचे से निकले चारों लोगों के शवों ने सबको (stunned) स्तब्ध कर दिया।

यह घटना सोनभद्र जिले के पिपरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत शक्तिनगर-वाराणसी मुख्य मार्ग पर मकरा गाँव के पास हुई। यहाँ राख से भरा ओवरलोड ट्रक असंतुलित होकर कार पर पलट गया। इस हादसे में ऑल्टो कार सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक मध्य प्रदेश के सिंगरौली जनपद के रहने वाले थे। सुबह के वक्त घर से निकले परिवार के सदस्यों का दोपहर से ही कोई संपर्क नहीं हो पा रहा था। लगभग 12 घंटे बाद उनकी मौत की खबर सामने आई।

मृतकों में दीपक कुमार शर्मा, रामायण शर्मा, रीता शर्मा और सुकवारी देवी शामिल हैं। रविवार सुबह सिंगरौली से वाराणसी के लिए निकला यह परिवार रेणुकूट में अपने एक रिश्तेदार से मिलने वाला था।

जब रेणुकूट में इंतजार करते-करते काफी समय बीत गया, तो रिश्तेदार ने परिवार के सदस्यों का फोन लगाया। सभी का मोबाइल बंद मिला। इसके बाद उन्होंने पुलिस चौकी में संपर्क किया। 12 घंटे तक तलाश के बाद शाम लगभग 6 बजे तेज बारिश के बीच राख बहने से (crashed) दुर्घटनाग्रस्त ट्रक के नीचे दबी हुई एक कार दिखाई दी। कार में सवार चारों लोगों के शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Previous articleपिता और पुत्र का रिश्ता: सीएम मोहन यादव ने पिता से मांगे पैसे, देखें खूबसूरत वीडियो
Next articleरिश्वतखोरी पर Supreme Court का ऐतिहासिक फैसला