madhya pradesh news today in hindi
political riot

“Arrest” ग्वालियर के बिजौली थाना पुलिस ने एक बड़ा अभियान चलाया, जिसमें कांग्रेस जिला अध्यक्ष मानसिंह कुशवाह को भिंड के 15 खिलाड़ियों के साथ गिरफ्तार किया गया। इसके पीछे की कार्रवाई भी सीधे जिला कांग्रेस अध्यक्ष के कार्यालय से की गई। पुलिस ने इस संदिग्ध ऑपरेशन को बुधवार शाम को अंजाम दिया, जिसके बाद तीनों खिलाड़ी भागने में सफल रहे.

बिजौली थाने के थाना प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस अनु बेनीवाल ने मीडिया को बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि हाईवे पुल के नीचे एक जुए का अड्डा संचालित हो रहा है। इसके बाद वे तुरंत पुलिस को सूचित करने में कामयाब हुए और दबिश देने के लिए मौके पर पहुंचे। जब पुलिस पहुंची, तो जुआरियों में हलचल मच गई, जिससे तीन जुआरी भाग निकले।

थाना प्रभारी ने बताया कि दो जुआरियों ने वॉशरूम में छुप गए और उन्हें बाहर निकलने के लिए मशक्कत की जबकि तीन अन्य दीवार फांदकर भाग निकले। पुलिस ने 15 जुआरियों के साथ-साथ ताश की गाड़ी, नकदी और वाहनों को भी पकड़ा।

यह कार्रवाई न केवल जुए के खिलाफ बल्कि राजनीतिक धाराओं की भी दिशा में महत्वपूर्ण है, क्योंकि इसमें कांग्रेस के जिला अध्यक्ष के नाम पर भी गिरफ्तारी की गई है। इसके बाद कांग्रेस में भी काफी चर्चा हुई है।

Previous articleउर्फी जावेद का चेहरा हुआ खराब
Next articleमध्य प्रदेश में एयर टैक्सी सेवा शुरू, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा