MP Breaking News
Kidnapping of student in Kota

“Kidnapping” मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र की रहने वाली 20 वर्षीय छात्रा का कोटा से अपहरण कर लिया गया है। छात्रा नीट की तैयारी कर रही थी। अपहरणकर्ताओं ने छात्रा के पिता के व्हाट्सएप नंबर पर छात्रा की फोटो भेजी है, जिसमें उसके हाथ-पैर बंधे हुए हैं और चेहरे पर खून के निशान भी दिखाई दे रहे हैं। अपहरणकर्ताओं ने 30 लाख रुपए की फिरौती की मांग की है।

छात्रा के पिता रघुवीर धाकड़ ने बताया कि उनकी बेटी काव्या धाकड़ सितंबर 2023 से कोटा में नीट की तैयारी कर रही थी। सोमवार की दोपहर 3 बजे उन्हें एक व्हाट्सएप मैसेज मिला, जिसमें उनकी बेटी की फोटो थी। फोटो में छात्रा के हाथ-पैर और मुंह बंधे हुए थे और चेहरे पर खून के निशान थे। मैसेज में कहा गया था कि छात्रा का अपहरण कर लिया गया है और उसे छोड़ने के लिए 30 लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई।

रघुवीर धाकड़ ने बताया कि उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी को पहले भी कुछ लड़कों द्वारा धमकी दी गई थी, जिसके बाद उन्होंने उसे शिवपुरी बुला लिया था। लेकिन फिर उन्होंने उसे नीट की तैयारी के लिए कोटा भेज दिया था।

Previous articleओडिशा में शर्मनाक घटना: बुजुर्ग महिला का शव दो दिनों तक 10 किलो मटन के साथ छोड़ा गया
Next articleबेंगलुरु में हनुमान चालीसा और अज़ान विवाद: तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में हुआ विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने किया बल प्रयोग