Breaking News
crime branch

“Crime Branch” मध्य प्रदेश के ग्वालियर पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए एक फर्जी क्राइम ब्रांच अधिकारी को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक एक दुकानदार को स्टाफ को पैसे देने के लिए धमकी दे रहा था और क्राइम ब्रांच की कार्रवाई की चेतावनी भी दे रहा था। दुकानदार को शक होने पर उसने क्राइम ब्रांच में शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार, आरोपी युवक ने खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताते हुए दुकानदार को फोन किया था। उसने दुकानदार को कहा कि उसके स्टाफ को पैसे देने हैं और अगर उसने ऐसा नहीं किया तो क्राइम ब्रांच उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी। दुकानदार को कुछ शक हुआ तो उसने क्राइम ब्रांच में शिकायत की।

क्राइम ब्रांच ने शिकायत के बाद जांच शुरू की और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी और धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

एसएसपी ग्वालियर ने लोगों से अपील की है कि वे किसी भी व्यक्ति को बिना जांच किए पैसे न दें। अगर कोई व्यक्ति खुद को पुलिस अधिकारी बताता है तो उससे पहचान पत्र मांगें। अगर आपको कोई शक होता है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें।

Previous articleआसमानी खतरा: बोधगया में सेना का विमान गिरा, क्या पायलट बच पाए
Next articleइमरान हाशमी ने कंगना रनौत के दावों का किया (Rebuttal) खंडन