Himachal के CM के दो सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजिटिव

0
25
Chief Minister Of himachal pradesh
Himachal pradesh के CM के दो सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजिटिव

हिमाचल प्रदेश(himachal pradesh) के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के सुरक्षा काफिले में तैनात दो सुरक्षाकर्मियों का गुरुवार को कोरोनावायरस परीक्षण पॉजिटिव आया है।

इसके बाद राज्य के मंत्रियों और सरकारी अधिकारियों में खलबली मच गई है क्योंकि इन दोनों लोगों की 11 अगस्त को मंत्रिमंडल की बैठक के दिन मुख्यमंत्री कार्यालय में ड्यूटी थी।

अब मुख्यमंत्री (Chief Minister)का भी परीक्षण किए जाने की संभावना है। वो कांगड़ा और ऊना की यात्रा के बाद हाल ही में राज्य की राजधानी लौटे हैं।

पॉजिटिव पाए गए लोगों में से एक मुख्यमंत्री का सुरक्षाकर्मी है और दूसरा मुख्यमंत्री के एस्कॉर्ट वाहन में तैनात ड्राइवर है। इन दोनों को राजकीय दीन दयाल उपाध्याय (डीडीयू) अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इससे पहले एक उप सचिव के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मुख्यंमंत्री 22 जुलाई को क्वारंटीन में चले गए थे। उस समय मुख्यमंत्री, उनकी पत्नी और परिवार के दो अन्य सदस्यों का परीक्षण किया गया था, जो निगेटिव आया था।

वहीं नवनियुक्त मंत्री सुख राम चौधरी की दो बेटियों का भी कोविड टेस्ट 6 जुलाई को पॉजीटिव आया था। उनके निजी उनके निजी सुरक्षा अधिकारी में भी संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

बता दें कि राज्य में बुधवार को अब तक के सर्वाधिक एक-दिवसीय 139 मामले दर्ज हुए हैं। यहां 16 मौतों के साथ अब तक कुल 3,636 मामले सामने आ चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here