Indian-American stole $22 million
Indian-American stole $22 million

अमेरिका में भारतीय मूल (Indian-American stole $22 million) के एक पूर्व फुटबॉल टीम कर्मचारी पर अपनी शानदार लाइफस्टाइ के लिए टीम के खजाने से 22 मिलियन डॉलर से अधिक की हेराफेरी करने का आरोप लगाया गया है।

अमित पटेल 2018 से 2023 तक जैक्सनविल जगुआर के वित्तीय नियोजन और विश्लेषण के प्रबंधक थे। उन्होंने पैसे का इस्तेमाल महंगी घड़ियां खरीदने, ऑनलाइन जुआ खेलने, निजी जेट किराए पर लेने और दोस्तों के लिए लक्जरी यात्राओं की मेजबानी करने के लिए किया।

द न्यूयॉर्क पोस्ट ने द एथलेटिक के हवाले से बताया कि फ्लोरिडा में यूएस डिस्ट्रिक्ट कोर्ट द्वारा इस सप्ताह की शुरुआत में दायर किए गए अदालती दस्तावेजों में उन पर धोखाधड़ी और अवैध लेनदेन का आरोप लगाया गया।

टीम के वित्त विभाग के साथ काम करते समय, पटेल ने धोखाधड़ी करने के लिए टीम के वर्चुअल क्रेडिट कार्ड (वीसीसी) का दुरुपयोग किया।

अदालत में दायर याचिका के अनुसार, उसने “खानपान, हवाई किराया और होटल शुल्क जैसे लेनदेन का उपयोग कर सिस्टम के साथ मैन्युअल रूप से छेड़छाड़ की, और फिर उन लेनदेन की नकल की। उसने लेनदेन की मात्रा बढ़ा दी, और वो पूरी तरह से फर्जी लेनदेन करने लगे।”

अन्य बातों के अलावा, पटेल ने कथित तौर पर “इस योजना की आय का उपयोग, पूर्ण या आंशिक रूप से, ऑनलाइन जुआ वेबसाइटों पर दांव लगाने के लिए किया।

जगुआर ने एक बयान में कहा, “हम पुष्टि कर सकते हैं कि फरवरी 2023 में टीम ने फाइलिंग में नामित व्यक्ति के रोजगार को समाप्त कर दिया।

Previous articleMP News Live: बीजेपी की जीत पर मुंह काला कराने का वादा पूरा करने निकले फूल सिंह बरैया
Next articleशाहरुख खान ने ‘डंकी’ के अपने किरदार के बारे में खुलासा किया, कहा कि ‘ईमानदारी’ और ‘देशभक्ति’ सर्वोपरि है