UP Breaking News
transgender

“Transgender” बलिया जिले में एक किन्नर को चप्पल चाटने के लिए मजबूर करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ (F.I.R) प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस (Deputy Superintendent) उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम कुरैशी ने बताया कि बीबीपुर गांव की पूजा किन्नर की तहरीर पर पांच अन्य किन्नरों के खिलाफ बुधवार को भारतीय दंड संहिता की (Relevant) प्रासंगिक धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

वाहन से आए लोगों ने उनकी साथी नैना और पायल से मारपीट शुरू कर दी और जबरन वाहन में बैठाकर ले गए। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें एक किन्नर को चप्पल चटाने के लिए बाध्य किया जा रहा है और दो किन्नरों के बाल काटे जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह मामला किन्नरों के दो समूह में क्षेत्राधिकार के विवाद को लेकर है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

किसी ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने किन्नर पूजा की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया। पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम कुरैशी ने बताया कि बीबीपुर गांव की पूजा किन्नर की तहरीर पर पांच अन्य किन्नरों के खिलाफ बुधवार को भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। मामला किन्नरों के दो समूह में क्षेत्राधिकार के विवाद को लेकर है। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।

Previous articleतारक मेहता: क्या बबीता जी और टप्पू ने कर ली सगाई? जानिए सच
Next articleकिसानों का दिल्ली कूच: क्या होगा आगे