khabar aaj ki
Jammu student arrested

“University” पंजाब पुलिस की टीम ने जम्मू के छात्र निखिल को कथित तौर पर यूनिवर्सिटी में वेश्यावृत्ति गिरोह का पर्दाफाश करने वाले वीडियो अपलोड करने के बाद गिरफ्तार किया। निखिल को पंजाब पुलिस ने जम्मू के विजयपुर से गिरफ्तार किया था।

निखिल की गिरफ्तारी के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और अन्य युवाओं ने विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने पंजाब पुलिस की गाड़ी को घेर लिया और उसके टायर पंचर कर दिए। पुलिस ने बीचबचाव किया और निखिल को हिरासत में ले लिया।

निखिल की माता प्रिया जराल ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को प्रताड़ित किया जा रहा है और राजनीतिक साजिश का शिकार बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि निखिल ने जो भी किया, वो सही किया और आगे भी इसी प्रकार समाज में होने वाले गलत कामों को उजागर करते रहेंगे।

पंजाब पुलिस ने निखिल को जमानत पर रिहा कर दिया। पुलिस ने कहा कि उन्होंने कानून-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए समय रहते कदम उठाया।

यह घटना पंजाब और जम्मू पुलिस के बीच तनाव का कारण बन गई है। जम्मू पुलिस ने पंजाब पुलिस पर बिना सूचना के जम्मू में घुसपैठ करने का आरोप लगाया है।

निखिल की गिरफ्तारी ने सोशल मीडिया पर भी बहस छेड़ दी है। कुछ लोग निखिल का समर्थन कर रहे हैं, जबकि अन्य लोग पंजाब पुलिस की कार्रवाई को सही ठहरा रहे हैं।

Previous articleदिल्ली के मुख्य कोच अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत, समन मामले में जमानत पर बाहर
Next articleबदमाश ने प्यार में पागल होकर युवती को लगाया संक्रमित खून का इंजेक्शन