नीतीश कुमार

झारखंड भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आज बिहार में सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले नीतीश कुमार को बधाई दी।


भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश, संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह और विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने श्री नीतीश

कुमार के साथ ही कटिहार से चौथी बार विधायक बने पार्टी विधानमंडल दल के नेता तारकिशोर प्रसाद और बेतिया से विधायक एवं विधानमंडल दल की उप

नेता रेणु देवी को भी बधाई दी। साथ ही मंत्री पद और गोपनीयता की शपथ लेने वाले विजय कुमार चौधरी, विजेंद्र प्रसाद यादव, अशोक चौधरी, मेवालाल

चौधरी, शीला कुमारी, संतोष सुमन, मुकेश सहनी, मंगल पांडेय, अमरेंद्र प्रताप सिंह, रामप्रीत पासवान, जीवेश मिश्रा और रामसूरत राय को भी बधाई दी।

श्री प्रकाश ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार विकास का प्रतीक है। गांव, गरीब, किसान के हित में सरकार बिहार में पुनः कार्य करेगी।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस का बिहार में भी सिर्फ कुर्सी के लिए स्वार्थ का गठबंधन है जबकि राजग विकास कार्य के लिए संकल्पित है। राजग बिहार को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी।

वहीं संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है। केंद्र सरकार बिहार प्रदेश को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। भारतीय जनता पार्टी बिहार के बेहतरी की लड़ाई लड़ते आयी है, सरकार के शपथ ग्रहण के बाद बिहार एक बार फिर विकास के पथ पर गतईमान होगा।
जबकि विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने नीतीश कुमार को पुराने मित्र और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नेता नीतीश कुमार को बिहार का पुनः मुख्यमंत्री बनने पर बधाई देते हुए कहा कि मुझे यक़ीन है कि बिहार उनके नेतृत्व में चौतरफ़ा विकास करेगा।

Previous articleMLA विधायक शाहनवाज ने भाई सरफराज पर लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप
Next articleइस्लामाबाद में विरोध प्रदर्शन के कारण भारी सुरक्षा