Breaking News
jio cheapest postpaid plan

“Jio” रिलायंस जियो अपने उपयोगकर्ताओं को शक्तिशाली एप्लिकेशन की पूरी श्रृंखला प्रदान करता है। इस कंपनी के प्रीपेड टैरिफ के अलावा पोस्टपेड टैरिफ भी काफी फायदे देते हैं। अगर आप अपने और अपने परिवार के लिए किसी बेहतरीन प्लान की तलाश में हैं तो जियो का 699 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

यह पोस्टपेड प्लान तीन अतिरिक्त पारिवारिक सिम कार्ड प्रदान करता है। इस प्लान के साथ आपको इंटरनेट इस्तेमाल के लिए 100GB डेटा मिलता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको 1GB डेटा के लिए 10 रुपये चुकाने होंगे. फैमिली ऐड-ऑन सिम कार्ड के साथ आपको अपने टैरिफ के हिस्से के रूप में प्रति माह अतिरिक्त 5 जीबी डेटा मिलता है।

इस प्लान की खास बात यह है कि कंपनी इस प्लान के साथ योग्य यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर कर रही है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस भी मिलते हैं। कंपनी इस प्लान के साथ शानदार ओटीटी बेनिफिट्स भी देती है।

इसमें नेटफ्लिक्स बेसिक, अमेज़न प्राइम, जियो टीवी और जियो सिनेमा का मुफ्त एक्सेस शामिल है। इस प्लान के साथ दी जाने वाली अमेज़न प्राइम मेंबरशिप एक साल के लिए वैध है। ध्यान दें कि कंपनी प्रत्येक अतिरिक्त सिम कार्ड के लिए 99 रुपये प्रति माह चार्ज करती है।

Jio का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान 299 रुपये के मासिक किराये के साथ आता है। इस टैरिफ के साथ, कंपनी इंटरनेट उपयोग के लिए कुल 30 जीबी डेटा वॉल्यूम प्रदान करती है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्लान सब्सक्राइबर्स को 1GB डेटा के लिए 10 रुपये चुकाने होंगे।

Previous articleशादी की खुशियां मातम में बदलीं
Next articleविराट कोहली के टेस्ट सीरीज से बाहर होने पर जेम्स एंडरसन ने जताई नाराजगी