Kamal Nath in Indore Today: To Meet Unemployed Youth, Farmers
Kamal Nath in Indore Today: To Meet Unemployed Youth, Farmers

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का इंदौर दौरा- 10:30 – इंदौर आगमन 10:50 – मांग मातंग समाज का महाधिवेशन 11:45 – बेरोजगार युवा सम्मेलन 17:00 – ख्याति प्राप्त खिलाड़ियों से भेंट 17:40 – खजराना श्री गणेश मंदिर में दर्शन पूजन 18:15 – गांधी भवन में कार्यकर्ताओं से भेंट 19:30 – गांधीनगर कवि सम्मेलन

पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ शनिवार 23 सितम्बर 2023 को इंदौर में हैं। इस दौरान वे विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे। इंदौर आने से पहले उन्होंने अपने ट्वीट से प्रदेश की बीजेपी सरकार को घेरा है. उन्होंने लिखा कि मालवा निमाड़ सहित मध्य प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में पहले कम और फिर अत्यधिक बारिश के कारण सोयाबीन की फसल पूरी तरह नष्ट हो गई. आपदा से किसानों की आर्थिक स्थिति गंभीर रूप से प्रभावित हुई।

जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विपक्ष में थे, तब उन्होंने किसानों से नुकसान के लिए 40,000 रुपये प्रति हेक्टेयर मुआवजे की मांग की थी. आज आपको किसानों को ये मुआवज़ा देने से कौन रोक रहा है? कृषि ऋण माफी कार्यक्रम को रोककर आपने किसानों के पेट पर लात मारी है। आपके विज्ञापन झूठे और कपटपूर्ण हैं. प्रदेश के किसान आपकी विकृतियों से तंग आ चुके हैं और सोच रहे हैं कि इन विकृतियों को कैसे बोएं और कहां लगाएं?

सुबह बेरोजगार युवाओं से संवाद करें

इंदौर में अपने कार्यक्रम के दौरान कमलनाथ 23 सितंबर को सुबह 10:30 बजे इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंचकर 10:50 बजे मांग मातंग समाज सम्मेलन में शामिल होंगे. यह बैठक गांधी हॉल में हुई. गांधी हॉल में कार्यक्रम के बाद वह सुबह 11:30 बजे बेरोजगार युवा सम्मेलन में भाग लेने के लिए राजीव गांधी चौराहा स्थित शुभ कारज गार्डन जाएंगे। यहां वह युवाओं को राज्य में बढ़ती बेरोजगारी के बारे में बताएंगे. इस कार्यक्रम के तहत आरक्षित समय 13:30 से 17:00 बजे तक है.

Previous articleइस बार सवा करोड़ प्यारी बहनों को 4 अक्टूबर को 1250 मिलेंगे, 1500 रु. की घोषणा भी संभव है
Next articleराष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज इंदौर में स्मार्ट सिटी कॉन्क्लेव में शामिल होंगी और पुरस्कार वितरित करेंगी।