Kangana's new talent seen in lockdown, release poem
Kangana's new talent seen in lockdown, release poem

Bollywood news -कोरोना महामारी के चलते आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood stars)तक सभी अपने अपने घरों में रहने को मजबूर हैं, ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी अपने मनाली वाले घर में अपने परिवार के साथ टाइम बिता रही हैं।

इस लॉकडाउन टाइम (lockdown time)में वे खुद को एक्सप्लोर करने की कोशिश कर रही हैं। वह आए दिन अपने फैन्स के लिए कोई न कोई सरप्राइज लेकर आती रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस कविता में हाथ आजमा रही हैं।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना अपने इस नए टैलेंट को प्रशंसकों संग शेयर करना चाह रही हैं। इस कविता को उन्होंने अपनी आवाज में रिकॉर्ड भी किया है। हाल ही में टीम कंगना रनौत के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस कविता का एक छोटा सा टीजर भी रिलीज किया गया है।

इस टीजर में कंगना की आवाज भी सुनाई दे रही है जिसमें वे अपनी कविता के टाइटल का नाम लेती नजर आ रही हैं। कंगना ने कैप्शन में लिखा ‘एक कलाकार के दिल से सीधा उसकी आवाज में एक कविता, कल आसमान पहुंचना है

कंगना अपनी इस कविता को अपने फैन्स के सामने शेयर किया है। बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने मदर्स डे पर भी एक खूबसूरत कविता पढ़ कर अपनी मां को विश किया था।

Previous articlePart time jobs for 12th pass out students
Next articleप्रियंका गांधी के प्रस्ताव को यूपी सरकार ने किया स्वीकार