Love Aajkal 2 cast Randeep & Kartik Aryan

मुंबई – इन दिनों कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आजकल 2 काफी चर्चा में हैं।

फिल्म के सेट से कोई भी तस्वीर, वीडियो या कौशिक बाहर आते ही इंटरनेट पर कार्तिक और सारा की चर्चा छा जाती है। इन्हीं खबरों के बीच एक ताजा खबर सामने आई है, जिसके अनुसार फिल्म में रणदीप हुड्डा सारा अली खान के पिता का रोल नहीं निभा रहे हैं। फिल्म किक, सुल्तान और सरबजीत में इंटेंस रोल निभाने वाले एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपना रूप बदल लिया है।

रणदीप हुड्डा लव गुरु बनकर फिल्म लव आजकल 2 में कार्तिक आर्यन को आजकल के इश्क का पाठ पढ़ा रहे हैं।

रणदीप का किरदार कुछ-कुछ फिल्म के पहले भाग के ऋषि कपूर जैसा है। सारा अली खान के साथ परदे पर मोहब्बत की कहानी लिखने कार्तिक को मोहब्बत जताने, बताने, निभाने का गुर रणदीप सिखा रहे हैं। भले ही परदे पर रणदीप को ज्यादा मोहब्बत करने का मौका ना मिला हो, परंतु रियल लाइफ में तो उनकी इसी काबिलियत पर ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन दीवानी हो गई थी।

पहले आई खबर के अनुसार रणदीप फिल्म में सारा अली खान के पिता बने हुए थे, परंतु रणदीप ने बताया कि वह फिल्म में ना तो सारा के पिता बने हैं, ना ही कार्तिक के। वह तो फिल्म में लव गुरु बनकर कहानी को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। अगले शेड्यूल के लिए रणदीप जल्दी उदयपुर रवाना होने वाले है।

Previous articleDigvijaya singh को टक्कर देने में पसीना छूट रहा हैं भाजपा को -पार्टी प्रत्याशी के नाम पर असमंजस बरकरार
Next articleDr. Bhimrao Ramji Ambedkar -संविधान के रचयिता बाबासाहब आंबेडकर की जयंती पर राष्ट्रपति और पीएम ने दी श्रद्धांजलि