khabar aaj ki
Lapata Ladies

“Lapata Ladies”किरण राव की फिल्म द मिसिंग लेडीज आज रिलीज हो गई है। कॉमेडी, ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म ने दर्शकों का ध्यान खींचा है. इस बीच, एबीपी न्यूज के साथ एक साक्षात्कार में, फिल्म के पटकथा लेखक सेन्हा देसाई ने पर्दे के पीछे काम करने वालों को श्रेय देने पर अपने विचार व्यक्त किए। सेन्हा देसाई के मुताबिक, उन्हें लगता है कि पर्दे के पीछे काम करने वाले लोगों के लिए यह शिकायत करना गलत है कि लोग उन्हें नहीं जानते।

स्नेहा देसाई ने कहा, “मेरी राय में, फिल्म निर्माण अब एक ऐसा कॉर्पोरेट ढांचा बन गया है कि अगर आपने इसमें काम किया है और एक अनुबंध से बंधे हैं, तो इसमें आपके पैसे और क्रेडिट का स्पष्ट रूप से उल्लेख किया गया है।” अधिकांश निर्माता आपके क्रेडिट स्कोर को नहीं, बल्कि आपके क्रेडिट स्कोर को प्रभावित करते हैं। . इस मामले में मुझे बहुत सुखद अनुभव हुआ.

शूटिंग की शुरुआत बहुत सारी समस्याओं के साथ हुई।” क्योंकि टीम को अलग-थलग करना होगा. मैं बहुत परेशान था लेकिन करणजी ने वर्कशॉप बहुत अच्छी तरह से चलाई और दृश्यों का पहले से ही अभ्यास किया ताकि हम मूल डीओपी के बिना भी शूटिंग जारी रख सकें। उनके मार्गदर्शन में सब कुछ बर्बाद हो गया और उस समय हर कोई बहुत तनाव में था। लेकिन अब जब हम सब पीछे मुड़कर देखेंगे, तो हमें निश्चित रूप से याद आएगा कि जब हमने फिल्मांकन शुरू किया था तो यह कितना कठिन था।

Previous articleअनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में रिहाना के परफॉर्मेंस के लिए कितने पैसे मिले
Next article83 की उम्र में पूर्व राज्यपाल डॉ अजीज कुरैशी ने दुनिया को कहा अलविदा