khabar aaj ki
Abhishek Kapoor, Sara Ali Khan

“Movie” सिद्धार्थ कानन के साथ एक इंटरव्यू में निर्देशक ने कहा कि इस फिल्म को बनाना आसान नहीं था क्योंकि कोई भी स्थिति अचानक पैदा हो सकती थी और फिल्म को पटरी से उतार सकती थी. उन्होंने कहा: “उस समय मेरी (hiring) नियुक्तियाँ किसी और को दे दी गई थीं जो उस समय एक (efficient manager) कुशल प्रबंधक था। यह हमारे लिए अस्वीकार्य था. मुझे फिल्म पूरी करनी थी. “यह एक बड़ा संग्रह था।”

उन्होंने आगे कहा, इस फिल्म में वित्तीय मुद्दे हैं जिन्हें हल करने की जरूरत है। परिणामस्वरूप, उन्हें सारा के साथ अपनी डेट को लेकर अदालत में लड़ना पड़ा और वे एक ही समय में एक साथ फिल्म कर रहे थे। डायरेक्टर का कहना है, ”मुझे अपॉइंटमेंट लेने के लिए कोर्ट जाना पड़ा. हम दिन में अदालत में बहस करते हैं लेकिन शाम को हम मंदिर में महत्वपूर्ण दृश्य शूट करते हैं।

कपूर ने खुलासा किया कि उन्होंने और सारा ने फिल्म से एक सबक सीखा है और किसी को भी फिल्म को खतरे में नहीं डालना चाहिए। निर्देशक कपूर ने कहा, ”हम ऐसी स्थिति में हैं, लेकिन फिल्म जितनी आपकी है उतनी ही मेरी भी है, इसलिए मैं इसे जोखिम में नहीं डाल सकता. फिल्म बनाते समय हम एक जैसे हो सकते हैं।” “ये परिस्थितियाँ हमें व्यक्तिगत रूप से विकसित होने में मदद करती हैं। इसके अलावा, हम दोनों कुछ हासिल कर सकते हैं, ”कपूर ने कहा। निर्देशक से पूछा गया कि क्या ऐसा सारा की मां अमृता सिंह की वजह से था, जो कभी चाहती थीं कि सिम्बा उनकी पहली फिल्म हो। अभिषेक ने जवाब दिया, “मुझे नहीं पता, मेरा उनकी मां से ज्यादा संपर्क नहीं है।”

Previous articleक्या तीनों खानों ने सचमुच स्कूल के बच्चे बनकर गाया? या ये सिर्फ एक डीपफेक है
Next articleअल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की शादी की सालगिरह पर अनदेखी तस्वीर हुई वायरल