Breaking News
Brutal attack on soldiers

“Soldiers” पंजाब के मनाली-रोपड़ रोड पर सोमवार को एक दर्दनाक घटना सामने आई, जहाँ लद्दाख स्काउट्स के मेजर सचिन सिंह कुंतल और उनके 16 जवानों की टीम पर ढाबा कर्मचारियों ने जानलेवा हमला कर दिया। मेजर और कुछ जवान इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए भोजनालय के मालिक, प्रबंधक सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह घटना भरतगढ़ के पास हुई जब मेजर कुंतल और उनकी टीम लाहौल में आयोजित स्नो मैराथन जीतकर मनाली से लौट रहे थे। एफआईआर के अनुसार, सैनिकों और ढाबा मालिक के बीच बिल भुगतान के तरीके को लेकर विवाद पैदा हो गया। ढाबा कर्मचारियों ने यूपीआई भुगतान स्वीकार करने से इनकार कर दिया और कर से बचने के लिए नकद भुगतान पर जोर दिया।

विवाद बढ़ने पर सैनिकों ने बिल का ऑनलाइन भुगतान कर दिया, लेकिन ढाबा मालिक ने नकद भुगतान पर अड़ियल रवैया अपनाए रखा। जब मेजर ने नकद भुगतान करने से इनकार कर दिया तो लगभग 30-35 लोगों के समूह ने उन पर हमला कर दिया। हमलावरों ने जवानों पर मुक्के बरसाए और उन्हें लाठियों और लोहे की छड़ों से पीटा। मेजर के हाथ और सिर पर गंभीर चोटें आईं और वह बेहोश हो गए। हमला करने के बाद आरोपी मौके से भाग गए।

Previous articleनवजोत सिंह सिद्धू ने लोकसभा चुनाव से किया इंकार: क्या होगा अगला कदम
Next articleफुटबॉलर के साथ मारपीट और नस्लीय दुर्व्यवहार