मंत्री कमल पटेल ने कमल नाथ को खलनायक बताया

0
12
Minister Kamal Patel called Kamal Nath a villain
Minister Kamal Patel called Kamal Nath a villain

मध्यप्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के लिए चल रहे प्रचार अभियान के बीच नेताओं के बयानों में लगातार तल्खी आ रही है। राज्य के कृषि मंत्री कमल पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ को खलनायक करार देते हुए कहा कि प्रदेश को ठगने वाले कमल नाथ उपचुनाव के बाद राहुल गांधी के साथ मुंबई जाने की तैयारी करें, जहां एक को विलेन का तो दूसरे को कार्टून का काम मिल जाएगा।

कमल पटेल ने एक बयान जारी कर कहा है कि कमल नाथ एक बार धोखा देकर और झूठे वादे कर सत्ता में आ गए, लेकिन अब प्रदेश की जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली। चुनावी सभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान को एक्टर बताने वाले कमल नाथ के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पटेल ने कहा, प्रदेश के असली हीरो शिवराज सिंह चौहान हैं। वह बच्चों के मामा, युवाओं के हृदय सम्राट और किसानों के मसीहा हैं, और कमल नाथ इस प्रदेश के लोगों के खलनायक हैं।

मंत्री कमल ने कहा कि ग्राम पंचायत स्तर पर भजन मंडलियों को दिए गए 25-25 हजार रुपये कमल नाथ ने वापस लेकर सीएम हाउस बना लिया

इन्हीं भजन मंडलियों की बददुआ के कारण उन्हें सीएम हाउस छोड़ना पड़ा। उन्होंने गरीबों को अंत्येष्टि के लिए दिए जाने वाले पांच हजार रुपये बंद कर दिए, संबल योजना के तहत मृत्यु पर दो लाख रुपये और दुर्घटना में मृत्यु पर चार लाख रुपये देना बंद कर दिया, छात्रों की स्कॉलरशिप बंद कर दी, उन्हें लैपटॉप और मोबाइल देना बंद कर दिया, जिसे शिवराज सिंह चौहान ने आते ही फिर शुरू कर दिया है।

कमल पटेल ने कहा कि झूठ बोलकर एक बार सत्ता हासिल कर चुके कमल नाथ को लगता है कि वह अब शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ झूठ फैलाकर फिर सत्ता में आ जाएंगे, तो यह उनका भ्रम है। जनता अपने साथ धोखाधड़ी करने वाले कमल नाथ और पूरी कांग्रेस का सफाया करने के लिए बेताब है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here