MP News 28 minister
मध्य प्रदेश में मोहन कैबिनेट का विस्तार, 28 मंत्रियों को दिलाई जा सकती शपथ

MP khabar मध्य प्रदेश में नई सरकार के गठन के बाद मंत्रिमंडल विस्तार की तैयारी चल रही है। बताया जा रहा है कि आज दोपहर 3.30 बजे राजभवन में नए मंत्रियों को शपथ दिलाई जाएगी।

जानकारी के मुताबिक, मोहन यादव कैबिनेट में 28 मंत्रियों को शामिल किया जा सकता है। इनमें से कुछ नाम पहले ही तय हो चुके हैं। इनमें कैलाश विजयवर्गीय, प्रह्लाद पटेल, राकेश सिंह, अर्चना चिटनिस, प्रद्युम्न तोमर, प्रभुराम चौधरी, गोविंद राजपूत, कृष्णा गौर, विश्वास सारंग और इन्दर सिंह परमार शामिल हैं।

इन नेताओं को आलाकमान से कॉल आ चुका है और भोपाल बुलाया गया है। इन नेताओं को मंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी और अहम विभाग सौंपे जाएंगे।

कैलाश विजयवर्गीय का मंत्री बनना तय

बीजेपी महासचिव और इंदौर-1 से विधायक कैलाश विजयवर्गीय का मंत्री बनना तय माना जा रहा है। मोहन यादव के सीएम बनने के बाद विजयवर्गीय और मोहन यादव की कई दिलचस्प तस्वीरें भी सामने आईं हैं। हालांकि जब विजयवर्गीय से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अभी जानकारी नहीं,सीएम साहब आर हे हैं, जानकारी हो जाएगी।

चौंकाने वाला होगा मंत्रिमंडल

बताया जा रहा है कि नए मंत्रिमंडल में कई चौंकाने वाले नाम शामिल किए जाएंगे। सीएम यादव ने राज्यपाल को मंत्रियों के नाम की सूची सौंप दी है।

ये देखना दिलचस्प होगा कि नए मंत्रिमंडल में किन नेताओं को शामिल किया जाता है और उन्हें कौन से विभाग सौंपे जाते हैं।

Previous articleकोविड-19 के बढ़ते मामलों से WHO चिंतित, सभी देशों से निगरानी बढ़ाने की अपील
Next articleमध्य प्रदेश में मोहन कैबिनेट का विस्तार, भोपाल से विश्वास सारंग और कृष्णा गौर को भी कैबिनेट मंत्री बनाया गया