MP Breaking News Pin bomb recovered in RSS office
Pin bomb recovered in RSS office

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के ग्वालियर दौरे से पहले शनिवार शाम आरएसएस कार्यालय में पिन ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया। यह ग्रेनेड भिंड के बहेरिया स्थित आरएसएस कार्यालय परिसर से मिला है।

आधी रात को मुरैना से पहुंची बीडीएस टीम ने इस पिन बम (Pin Bomb recovered in RSS office) को अपनी सुरक्षा में ले लिया और मुरैना पहुंचा दिया. विभाग के मुताबिक, शनिवार शाम करीब 10:15 बजे भिंड एसपी असित यादव को सूचना मिली कि बजरिया स्थित आरएसएस कार्यालय परिसर में ग्रेनेड मिला है.

सूचना मिलते ही एसपी असित यादव मौके पर पहुंचे। वहां उन्हें एक ग्रेनेड मिला. घटनास्थल पर एक खोजी कुत्ते को भी बुलाया गया और यह जानकारी तुरंत मुरैना में बीडीएस टीम को दी गई।

दोपहर करीब साढ़े 12 बजे बीडीएस टीम भी भिंड पहुंच गई। यहां बीडीएस टीम ने ग्रेनेड की जांच की और फिर ग्रेनेड को मुरैना ले जाया गया. भिंड के पुलिस आयुक्त असित यादव ने कहा कि मुरैना में फायरिंग रेंज थी और शेल को वहीं डिफ्यूज कर दिया गया है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज शनिवार को ग्वालियर पहुंचेंगे। वह यहां लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक करेंगे. इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी के सभी नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. अमित शाह के ग्वालियर आगमन से पहले सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे. लेकिन अब भिंड आरएसएस कार्यालय परिसर में सुई ग्रेनेड मिलने की खबर से हड़कंप मच गया है.

Previous articleIsha Ambani: A Story Beyond the Headlines
Next articleजयपुर डांस ग्रुप कार हादसा: 1 की मौत,7 घायल