MP breaking News
MP breaking News Kamal Nath joining BJP, Digvijay Singh gave a big statement

Lok Sabha Elections 2024-लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में सियासत गरमाती जा रही है.प्रदेश के कई नेता कांग्रेस छोड़ भाजपा (BJP) में शामिल हो रहे हैं. सियासी गलियारों में काफी समय से चर्चा है कि पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं. अब इसे लेकर दिग्विजय सिंह ने चौंकाने वाला बयान दिया है. उनके बयान से ये काफी हद तक साफ हो गया है कि कमलनाथ भाजपा में शामिल होंगे या नहीं?

कमलनाथ ने दिया था ये बड़ा इशारा

दिग्विजय सिंह (Congress, Digvijay Singh ) से पहले कमलनाथ ने भी कांग्रेस में ही बने रहने के संकेत दिए थे. कमलनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट कर कांग्रेस की जमकर तारीफ की. उन्होंने लिखा, “कांग्रेस की विचारधारा सत्य, धर्म और न्याय की विचारधारा है. देश के सभी धर्म, जाति, क्षेत्र, भाषा और विचार के लिए कांग्रेस की विचारधारा में समान स्थान और सम्मान है. कांग्रेस पार्टी के 138 वर्ष के इतिहास में ज्यादातर समय संघर्ष और सेवा में गुजरा है. आज जब देश में विपक्ष को कमजोर करने की कोशिश हो रही है और लोकतंत्र पर हमले हो रहे हैं तब भी कांग्रेस पार्टी और उसकी विचारधारा ही तानाशाही का मुकाबला करेगी और देश को दुनिया का सबसे सुंदर और मजबूत लोकतंत्र बनाएगी.

क्या कमल नाथ के लिए बीजेपी के दरवाजे बंद?

भाजपा नेता और मंत्री कैलाश विजयवर्गीय (Minister Kailash Vijayvargiya) ने भी कमलनाथ के भाजपा जॉइन करने को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया था. मध्यप्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- “मध्यप्रदेश भाजपा में कमलनाथ जैसे नेताओं के लिए दरवाजे बंद हैं, दिल्ली अगर कुछ विचार करे तो हम कुछ नहीं बोल सकते. मध्यप्रदेश में हम लोगों ने निर्णय लिया है कि हम कमलनाथ को भाजपा में नहीं लेंगे.”

Previous articleमिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर बोले, कहानियों से रहा है बचपन का नाता…!
Next articleममता ने संदेशखाली हिंसा पर तोड़ी चुप्पी, दोषियों को सलाखों के पीछे बताया