MP News Scindia
MP News : कांग्रेस नेताओं की हर बद्दुआ का स्वागत : सिंधिया

MP News : मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली भारी बढ़त के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया उत्साहित हैं। उन्होंने कहा है कि ग्वालियर चंबल की जनता ने जवाब दे दिया है और कांग्रेस के नेताओं की हर बद्दुआ का स्वागत है।

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली भारी बढ़त के बाद (Union Minister Jyotiraditya Scindia ) केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया उत्साहित हैं। उन्होंने कहा है कि ग्वालियर चंबल की जनता ने जवाब दे दिया है और कांग्रेस के नेताओं की हर बद्दुआ का स्वागत है।

राज्य की 230 विधानसभा सीटों पर 17 नवंबर को मतदान हुआ था और आज मतगणना चल रही है। मतगणना शुरू होने से पहले ही सिंधिया भोपाल पहुंच गए और पूरी तरह सक्रिय नजर आए। उन्होंने भाजपा को बढ़त मिलने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की और केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव के साथ चर्चा की।

सिंधिया ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि केंद्रीय नेतृत्व और राज्य के नेतृत्व केंद्र व राज्य सरकार की नीतियों के चलते भाजपा को बड़ी सफलता मिली है।

सिंधिया का ग्वालियर-चंबल इलाके से नाता है और कांग्रेस के तमाम नेताओं ने चाहे दिग्विजय सिंह हो या कमलनाथ, उनका सीधा हमला सिंधिया पर था और यहां तक कहा जा रहा था कि उस इलाके में कांग्रेस को बड़ी सफलता मिलेगी, मगर जो नतीजे आ रहे हैं, उसमें बीजेपी आगे चल रही है।

सिंधिया से जब ग्वालियर-चंबल इलाके के नतीजे को लेकर पूछा गया तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ग्वालियर-चंबल इलाके की जनता ने उन नेताओं को जवाब दे दिया है जो सवाल उठाते थे। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के कई नेता तो कल लड्डू खरीद रहे थे, बधाई के पोस्टर लग गए थे, हम लोग चुपचाप से अपना काम कर रहे थे। इतना ही नहीं दिग्विजय सिंह ने बद्दुआएं दी और उनकी हर बद्दुआ का स्वागत करता हूं। उन्हें शुभकामनाएं भी देना चाहता हूं।

Previous articleखाली हो गया कांग्रेस मुख्यालय, जिस जोश के साथ सुबह जुटी थी भीड़, रिजल्ट आने से पहले कार्यकर्ता छोड़ गए दफ्तर
Next articleTelangana Election Result: रेवंत रेड्डी को कोडंगल से मिली भारी अंतर से जीत