NCB ने Rampal से 7 घंटे पूछताछ की, ऑस्ट्रेलियाई दोस्त को किया गिरफ्तार

0
38
NCB questioned Rampal
NCB questioned Rampal for 7 hours, Australian friend arrested
Breaking news

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की मुश्किलें फिर बढ़ गई हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उनसे यहां करीब सात घंटे तक पूछताछ की। इसके अलावा रामपाल के ऑस्ट्रेलियाई दोस्त पॉल बार्टेल को गिरफ्तार कर लिया गया है। यहां आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

बार्टेल के तथाकथित ड्रग पेडलर अगिसियालोस डेमेट्रिएडिस संग नियमित रूप से संपर्क में रहने की बात कही जा रही है, जिन्हें एनसीबी द्वारा 19 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया है। अगिसियालोस अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिएडिस के भाई हैं।

दोपहर के समय से ही एनसीबी ने रामपाल से पूछताछ शुरू कर दी, जो कि कई घंटों तक जारी रही। इसके अलावा उनकी प्रेमिका गेब्रिएला से बुधवार-गुरुवार को 12 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई थी, जबकि बार्टेल को गुरुवार को पूछताछ की गई थी और उन्हें शुक्रवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया गया।

रामपाल ने एनसीबी कार्यालय से बाहर निकलने के बाद मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत करते हुए कहा, मैं एनसीबी जांच के साथ पूरी तरह से सहयोग कर रहा हूं। मेरा ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं है। मेरे निवास पर मिलने वाली दवा (सोमवार के छापे में) डॉक्टर द्वारा सुझाई गई थी। रामपाल ने कहा, डॉक्टर द्वारा निर्धारित दवा प्रस्क्रिप्शन को एनसीबी को सौंप दिया गया है। एनसीबी के अधिकारी अच्छा काम कर रहे हैं और मैं उनके काम में उनका पूरा सहयोग कर रहा हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here