khabar aaj ki
Delhi Metro accident

दिल्ली मेट्रो में हादसा

“Delhi Metro” दिल्ली मेट्रो के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जिसके कारण येलो लाइन मेट्रो 20 मिनट से अधिक समय तक बाधित रही। (Delhi Metro) दिल्ली मेट्रो अधिकारियों के अनुसार, बुधवार को सुबह 11:30 बजे के आसपास येलो लाइन मेट्रो स्टेशन पर चलती ट्रेन की चपेट में आने से एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई।

मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। उसकी जेब से मिली एक पर्ची में एक मोबाइल नंबर लिखा मिला है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

“Delhi Metro” दिल्ली मेट्रो अधिकारी ने बताया कि घटना उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन के पास हुई थी। ट्रेन विश्वविद्यालय मेट्रो स्टेशन की ओर जा रही थी।

इस हादसे के कारण येलो लाइन पर सेवाओं में 20 मिनट की देरी हुई। येलो लाइन दिल्ली में मिलेनियम सिटी सेंटर-गुरुग्राम और समयपुर बादली को जोड़ती है।

एक यात्री ने बताया कि वह दोपहर के आसपास जिस मेट्रो से यात्रा कर रहा था, वह गुरु द्रोणाचार्य मेट्रो स्टेशन पर 15 मिनट से अधिक समय तक रुकी रही।

यह घटना (Delhi Metro) दिल्ली मेट्रो में पिछले कुछ महीनों में हुई कई घटनाओं में से एक है। पिछले साल दिसंबर में,(Delhi Metro) दिल्ली मेट्रो के दो ट्रेनें आपस में टकरा गई थीं, जिसमें कई लोग घायल हो गए थे।

मेट्रो अधिकारियों ने कहा कि वे इस घटना की जांच कर रहे हैं और सुरक्षा उपायों को मजबूत करने के लिए कदम उठा रहे हैं।

Previous articleक्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर जम्मू-कश्मीर में छुट्टियां मना रहे हैं, पीएम मोदी ने ट्वीट कर किया उनका स्वागत
Next articleझाँसी में सामूहिक विवाह योजना में घोटाला: दूल्हा नहीं आया तो जीजा से करवा दी शादी