तेलंगाना में राहुल से भिड़े ओवैसी कहा-कांग्रेस पाकेटमारों की जमात

0
115
Owaisi clashed with Rahul

तेलंगाना में चुनाव प्रचार कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है।

दोनों ने एक-दूसरे पर भाजपा और हिंदुत्‍व के लिए काम करने आरोप लगाया है। सोमवार को कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा ओवैसी की एआईएमआईएम भाजपा की ‘सी’ टीम है। इसके जवाब में ओवैसी ने कहा कांग्रेस हिंदुत्‍व की ‘बी’ टीम है। उन्‍होंने यह आरोप लगाया राहुल गांधी दूसरों को म्लेच्छ समझते हैं। उन्होंने कहा सच यह है कि कांग्रेस पाकेटमारों की जमात है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘टीआरएस भाजपा की बी टीम है।

केसीआर मिस्‍टर मोदी के तेलंगाना रबर स्‍टांप के रूप में काम कर रहे हैं। औवैसी की पार्टी भाजपा की सी टीम है जिसकी भूमिका बाजपा/केसीआर विरोधी मतों में विभाजन करना है। मोदी, केसीआर और औवेसी एक ही हैं। वे घुमा फिराकर बातें करते हैं। उन्होंने मतदाताओं से आग्रह किया कि वे उनके झांसे में नहीं आएं। राहुल के इस ट्वीट पर औवैसी ने पलटवार किया। उन्‍होंने लिखा जनेऊधारी हमेशा से सोचते हैं कि वह नंबर एक हैं और बाकि बचे हम लोग जो सवर्ण नहीं है, अपवित्र म्लेच्‍छ हैं। क्‍या जनेऊधारी यह बता सकते हैं कि मैं 1998 से 2012 तक क्‍या था? कांग्रेस हिंदुत्‍व की बी टीम है। हम उनकी सामंती वफादारी के एहसानमंद नहीं हैं, जो हमारी स्‍वतंत्र राजनीतिक पहचान को दबाती है।

इससे पहले मलकपेट के सईदाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने ‘जनेऊधारी हिंदू’ का तंज कसते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला। उन्होंने कहा जब यहां के युवाओं को जेलों में डाला गया, चंद्रबाबू नायडू की वजह से जिंदगियां बर्बाद हो गईं, तब क्या कांग्रेस के लोग आए? क्या तब यह जनेऊधारी हिंदू यहां आया?