चौकीदार अच्छे दिन की तलाश में निकला है – चिदंबरम

0
20
Union minister P. Chidambaram

कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभियान पर तंज कसते हुए कहा कि मैं भी चौकीदार हूं क्योंकि जिसे चौकीदार नियुक्त किया गया था, वह लापता है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मुझे बताया गया है कि वह अच्छे दिन की तलाश में निकला है। इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से शुरू किया गया ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन रविवार को भी सोशल मीडिया पर खासा हिट दिख रहा है। आम लोगों से लेकर पत्रकारों तक ने मैं भी चौकीदार हैशटैग के साथ ट्वीट किए और विडियो भी डाले। इनमें से कुछ ट्वीट को पीएम मोदी ने खुद अपने अकाउंट से रीट्वीट भी किया है। यही नहीं पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर कैंपेन का साथ देने वाले लोगों को धन्यवाद देते हुए सभी चौकीदारों को शुभकामनाएं दी हैं। कई ट्वीट्स में तो छोटे-छोटे बच्चे भी खुद को चौकीदार बताते हुए दिखे। ऐसी ही एक बच्ची का विडियो पीएम मोदी ने रीट्वीट किया है।


एक अन्य विडियो को रीट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, ‘आप सभी चौकीदारों को मेरी शुभकामनाएं।

इतना उत्साह देखकर अच्छा लगा। आपकी चौकीदारी के कारण भ्रष्टाचार नष्ट हो रहा है और चोरों को कष्ट हो रहा है।’ इसके साथ ही पीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘मुद्दाविहीन, लक्ष्यहीन और विजन से परे विपक्ष के पास फर्जी खबरें बनाने और फैलाने के अलावा कोई चारा नहीं बचा है। 130 करोड़ भारतीयों ने इनके झूठ को देखा है और उस पर भरोसा नहीं करता।’
पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी की ओर से शुरू किया गया यह कैंपेन लगातार जोर पकड़ रहा है। हैशटैग चौकीदार फिर से ट्विटर के इंडिया ट्रेंड में टॉप पर है, जबकि चौकीदार नरेंद्र मोदी हैशटैग दूसरे नंबर पर चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here