khabar aaj ki
shark tank india

“Shark Tank India” पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी ‘मौत’ का नाटक किया था। उनकी इस हरकत के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। उनकी वजह से कुछ लोग इस बीमारी के बारे में असल में जागरुक करने की कोशिश करने वालों को भी ट्रोल कर रहे हैं।

शार्क टैंक इंडिया 3 के लेटेस्ट एपिसोड में, अनिर्बान पालित और सायंतनी प्रमाणिक ने शार्क के सामने सर्वाइकल कैंसर के लिए सेल्फ-सैंपलिंग किट पेश की थी। उन्होंने 1.5% इक्विटी के लिए शार्क से 75 लाख रुपये मांगे थे और नमिता थापर ने उन्हें 5% के लिए 75 लाख रुपये ऑफर किए थे। दोनों ने नमिता के साथ ये डील पक्की की थी।

अनिर्बान ने बताया, “सच कहूं तो, उनकी वजह से इस पूरे मामले को जिस गंभीरता से लेना चाहिए, वो नहीं लिया जा रहा है और ऐसा होना बिल्कुल भी अच्छी बात नहीं है। हमें भी हमारी पिच के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। हाथ में कीबोर्ड आने पर खुद को होशियार समझने वाले कुछ लोगों ने हमारी पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए हमें ट्रोल किया है। लोग ये लिख रहे हैं कि ये तो पूनम पांडे की कंपनी है। ये सब नकली है और इसी तरह की चीजें फेक हैं।”

अनिर्बान ने आगे कहा, “हम इस मुद्दे को लेकर काफी गंभीर हैं और हमारी कंपनी (Cancervive) का उद्देश्य महिलाओं को सर्वाइकल कैंसर से बचाना है। हम इस बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाना चाहते हैं और महिलाओं को सशक्त बनाना चाहते हैं ताकि वे इस बीमारी से लड़ सकें।”

Previous articleअल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की शादी की सालगिरह पर अनदेखी तस्वीर हुई वायरल
Next articleReal Madrid Hold Narrow Lead Over RB Leipzig Heading into Second Leg of Champions League Clash