khabar aaj ki
Prime Minister Modi's Bihar rally

“Prime Minister Modi” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार में रैली करेंगे, जो लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों का हिस्सा है। वे औरंगाबाद और बेगूसराय में लोगों को संबोधित करेंगे। यह एक महत्वपूर्ण कदम है जिसके माध्यम से पीएम मोदी ने चुनावी प्रचार शुरू किया है।

प्रधानमंत्री मोदी आज बिहार को 1.62 लाख करोड़ की सौगात देंगे। उन्होंने औरंगाबाद में 21 हजार 200 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। इसमें 189 करोड़ में बनी बरौनी रिफाइनरी की इंडजेट यूनिट और 9512 करोड़ में बनी हिन्दुस्तान उर्वरक रसायन लिमिटेड (हर्ल) की बरौनी यूनिट भी शामिल है।

उन्होंने गंगा नदी पर बनने वाले देश के सबसे लंबे नदी पुलों में से एक 6 लेन वाले पुल की आधारशिला रखी। नमामि गंगे योजना के तहत 2 हजार 190 करोड़ में तैयारी की गई 12 परियोजनाओं का भी उद्घाटन किया। बेगूसराय में प्रधानमंत्री मोदी 1.48 लाख करोड़ की तेल और गैस परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण, शिलान्यास किया। प्रधानमंत्री ने भी 6 नई ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई।

प्रधानमंत्री मोदी के इस कार्यक्रम से साफ है कि वे चुनाव 2024 के लिए तैयारी में हैं और बिहार में भाजपा के प्रदर्शन को बढ़ावा देने का प्रयास कर रहे हैं।

Previous articleदेवोलीना का ट्वीट: अचानक टूटे सपने, क्या मिलेगा इंसाफ
Next articleशादी की खुशियां मातम में बदलीं