Prime Minister Shri Modi ने की कोरोना नियंत्रण पर राज्यों से चर्चा

0
48

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shri Shivraj Singh Chauhan) आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कोरोना नियंत्रण एवं कोरोना संकट से उत्पन्न परिस्थितियों के संबंध में राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कान्फ्रेंसिंग में शामिल हुए। आज चर्चा में नौ राज्य शामिल हुए। इस अवसर पर लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र, (Dr. Narottam Mishra)मुख्य सचिव श्री इकबाल सिंह बैंस, पुलिस महानिदेशक श्री विवेक जौहरी, अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य मो. सुलेमान एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

प्रधानमंत्री श्री मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना संक्रमण की रोकथाम, कंटेनमेंट एरिया में आवश्यक वस्तुएँ पहुंचाने और अन्य नागरिक सुविधाएँ देने तथा 3 मई के बाद जरूरी तैयारियों पर चर्चा की।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने की निर्देशों के क्रियान्वयन पर चर्चा

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रधानमंत्री श्री मोदी की वीडियो कान्फ्रेंसिंग के बाद मुख्य सचिव श्री इकबाल सिंह बैंस और अन्य अधिकारियों से चर्चा की। श्री चौहान ने अधिकारियों को प्रधानमंत्री श्री मोदी (Prime Minister Shri Modi)के निर्देशों के अनुरूप कोरोना के उपचार, 3 मई के बाद तैयारियों और आर्थिक गतिविधियों के संचालन के लिए प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए। प्रधानमंत्री द्वारा राज्यों से आने वाले दिनों के लिए मॉडल तैयार करने के निर्देश के संबंध में भी आवश्यक कदम उठाने को कहा गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्र से विस्तृत निर्देश प्राप्त होने के बाद समस्त महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर मध्यप्रदेश सरकार द्वारा कार्यवाही की जाएगी। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रधानमंत्री जी द्वारा सुझाए गए उपायों पर क्रियान्वयन के निर्देश भी दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here