प्रधानमंत्री सुनिश्चित करेंगे चाहे वह कोरोना हो या कांग्रेस भारत पर प्रभाव न डाल सके – भाजपा

0
50
Prime Minister will ensure whether it is Corona or Congress cannot influence India - BJP

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के एक ट्वीट का जवाब देते हुए भारतीय जनता पार्टी की महाराष्ट्र इकाई ने ट्वीट किया है कि हमारे प्रधानमंत्री पूरी तरह से सुनिश्चित करेंगे की कोई भी वायरस, चाहे वह कोरोना हो या कांग्रेस, भारत पर प्रभाव न डाल सके।

दरअसल राहुल गांधी ने सिंगापुर के प्रधानमंत्री का एक विडियो शेयर किया था, जिसमें वे कोरोना वायस से बचने के बारे में जानकारी दे रहे हैं।


विडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए राहुल गांधी ने इसे प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल को टैग किया था और कहा था, ‘देश जब आपातकाल से गुजर रहा है तो ऐसे समय में सोशल मीडिया एकाउंट्स पर देश का समय बर्बाद करने से बचें।’ राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को लिखा था कि कोरोना वायरस की चुनौती पर हर भारतीय का ध्यान केंद्रित करें।

राहुल गांधी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए भारतीय जनता पार्टी की महाराष्ट्र इकाई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया, ‘पहली बार नहीं हुआ है कि राहुल गांधी और मसखरा शब्द का इस्तेमाल एक साथ हुआ हो। हमारे प्रधानमंत्री पूरी तरह से सुनिश्चित करेंगे की कोई भी वायरस, चाहे वह कोरोना हो या कांग्रेस, भारत पर प्रभाव न डाल सके। इसलिए चिंता मत करें और अपनी छुट्टियां मनाते रहें। थाइलैंड या चीन की यात्रा करें तो सुरक्षित रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here