प्यारे मिया गिरफ्तार जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर से गिरफ्तार किया

0
130
Pyare Miya arrested
Pyare Miya arrested from Srinagar, Jammu and Kashmir

भोपाल में चार नाबालिग लड़कियों से बलात्कार के आरोपी अख़बार के मालिक प्यारे मियाँ को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर से गिरफ्तार (Pyare Miya arrested)किया गया है।

मध्य प्रदेश पुलिस की एक टीम श्रीनगर के लिए आफ़कर के 68 वर्षीय मालिक को हिरासत में लेने के लिए जा रही है, जिसने उसके सिर पर 30,000 रुपये का इनाम रखा है।

रविवार को, 68 वर्षीय ने भोपाल और इंदौर के बीच स्थित आष्टा में अपनी पजेरो को छोड़ दिया, और छिपकर चले गए, घंटों बाद नाबालिग लड़कियों के एक समूह, जो जाहिरा तौर पर खो गए थे, पुलिस द्वारा शहर में क्षत-विक्षत हालत में पाए गए थे। सरहद। खुद को उनके दादा के रूप में पहचानते हुए, मियाँ पुलिस स्टेशन गए और इंस्पेक्टर को रिश्वत देने की कोशिश की, लेकिन बाद में अपने माता-पिता को देखने पर जोर देने के बाद वापस लौट आए।

उसके लापता होने के बाद, पुलिस ने मंगलवार को भोपाल में श्यामला हिल्स इलाके में उसके फ्लैट का ताला तोड़ दिया। फ्लैट में महंगी शराब की बोतलों के साथ एक डांस बार था। पुलिस ने चाइल्ड पोर्नोग्राफी, सेक्स टॉय और बाद में एक ऑडी बरामद की गई।

पुलिस ने रविवार को एक 21 वर्षीय महिला साथी को हिरासत में ले लिया था क्योंकि वह नाबालिग लड़कियों के समूह के साथ थी। बाद में उसने दावा किया कि वह खुद पीड़ित थी। मंगलवार को दादी, एक ड्राइवर और एक प्रबंधक को गिरफ्तार किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here