Nude photo

मुंबई -बालीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने फैन्स को एक बार फिर सरप्राइज किया है। रणवीर सिंह ने इस बार इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया ‘नंगा पुंगा’। इस फोटो और कैप्शन को देख रणवीर के फैन्स ने एक के बाद एक कई मजेदार कॉमेंट्स किए। कई यूजर्स ने तो दीपिका पादुकोण का नाम लेकर भी रणवीर को कई सलाह दीं।

दरअसल, इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह ने एक शर्टलेस फोटो शेयर किया है।

इस ब्लैक ऐंड वाइट थ्रोबैक पिक में उनकी टोन्ड बॉडी देखी जा सकती है। लोगों ने रणवीर की फिल्म ‘गली बॉय’ के हिट सॉन्ग ‘अपना टाइम आएगा’ की फेमस लाइन ‘तू नंगा ही तो आया है।’ को कोट करते हुए कई कॉमेंट्स किए। इसी के साथ कुछ फैन्स ने दीपिका का नाम लेते हुए इस फोटो पर चुटकी भी ली।

एक यूजर ने लिखा, ‘अगर गलती से दीपिका को पता चल गया कि आप ऐसे नंगे पुंगे पिक रख रहे हो तो तलाक हो जाएगा।

एक अन्य फैन ने लिखा, ‘नंगेपन में जो मजा है वह कपड़े पहनने में कहां।’ वहीं एक यूजर ने दीपिका को भाभी बताते हुए लिखा, ‘ठंड लग जाएगी बाबा, फिर भौजी मारेगी।’ वैसे कॉमेंट चाहे जो भी हों रणवीर का यह फोटो लोग पसंद बहुत कर रहे हैं, यही वजह है कि इसे 24 घंटे से भी कम समय में 13 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए। उनके इस सेक्सी लुक को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। खासतौर से फीमेल फैन्स तो सोशल मीडिया पर ही रणवीर के लिए अपनी दीवानगी जाहिर करती दिखाई दीं। वैसे इस हॉट फोटो को फनी कॉमेंट्स भी काफी मिले।

Previous articleस्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की हैट्रिक से युवेंटस जीता
Next articleतापसी और अनुराग एक बार फिर होंगे साथ -यह फिल्म एक सुपरनेचुरल थ्रिलर होगी