Rajasthan news live Results Unexpected,
Results Unexpected, कांग्रेस की हार के कारणों की करेंगे जांच : अशोक गहलोत

Rajasthan News live: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot),ने रविवार को राज्य में विधानसभा चुनाव में हार स्वीकार करते हुए कहा कि नतीजे अप्रत्याशित थे और पार्टी उन कारणों की जांच करेगी, जिनके कारण हार हुई।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot )ने रविवार को राज्य में विधानसभा चुनाव में हार स्वीकार करते हुए कहा कि नतीजे अप्रत्याशित थे और पार्टी उन कारणों की जांच करेगी, जिनके कारण हार हुई।

राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे गहलोत ने मीडिया से कहा, “मैं कहता रहा हूं कि लोग सर्वोच्च हैं। विधानसभा चुनाव परिणाम अप्रत्याशित हैं।”

उन्होंने कहा, “कांग्रेस उम्मीद कर रही थी कि जनता का जनादेश उसके पक्ष में होगा। लेकिन, हम परिणाम को पूरी विनम्रता के साथ स्वीकार करते हैं। हम नई सरकार को बधाई देते हैं और उम्मीद करते हैं कि वे लोगों के लिए काम करेंगे।”

जब उनसे पूछा गया कि क्या पार्टी राज्य सरकार की योजनाओं को लोगों तक नहीं ले जा पा रही है, तो गहलोत ने कहा, “मुझे लगता है कि राजस्थान सरकार की योजनाएं अच्छी थीं और पूरे देश में उनकी चर्चा हुई और गारंटी भी अच्छी थी। लेकिन छत्तीसगढ़ में और मध्य प्रदेश में भी नतीजे हमारे अनुकूल नहीं रहे, ये अप्रत्याशित थे।”

उन्होंने कहा, “हम उन कारणों की पड़ताल करेंगे, जिनके कारण इन तीन राज्यों में पार्टी की हार हुई।

Previous articleRajasthan CM Race: वसुंधरा राजे सिंधिया सबसे आगे, बिड़ला, मेघवाल, शेखावत, बालकनाथ भी दावेदारी में
Next articleराहुल ने मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में मिले जनादेश को स्वीकार किया, बोले- विचारधारा की लड़ाई जारी रहेगी