Riya के drug peddler
बिहार डीजीपी ने बताया Riya के drug peddler से रिश्ते थे साबित हो गया

यहां के रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में चल रही जांच के बीच मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(Narcotics Control Bureau) (एनसीबी) ने उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी)(Director General of Police) गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey)ने कहा कि रिया की गिरफ्तारी से यह तो तय हो गया कि उनके ड्रग पेडलर से रिश्ते थे। उन्होंने स्पष्ट कहा कि रिया के खिलाफ कोई सबूत मिला होगा, तभी तो गिरफ्तार किया गया है। रिया की गिरफ्तारी के बाद डीजीपी पांडेय ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ड्रग पेडलर्स के साथ संबंध में रिया चक्रवर्ती की पूरी तरह से पोल खुल गई है।

उन्होंने कहा, सुशांत मामले में रिया बेदाग नहीं हैं, यह तो साबित हो गया। सुशांत मामले से ही सभी मामले जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि जांच के विषय में उन्हें कुछ नहीं कहना। पांडेय ने कहा कि सीबीआई जांच एजेंसी है और प्रोफेशनल तरीके से काम करती है। गौरतलब है कि सुशांत की मौत मामले में सीबीआई (CBI)जांच कर रही है। इसी मामले में एनसीबी की टीम भी ड्रग्स के संबंध में जांच कर रही है। इस मामले में रिया के भाई शोविक को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

Previous articleमुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में आज कार्यालय में कैम्पा शासी निकाय की प्रथम बैठक आयोजित की गई
Next articleअध्यापकों को याद करते हुए चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने कहा