Shakib Al Hasan slapped one fan
Shakib Al Hasan slapped one fan during elections, video goes viral

बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन (Bangladesh star cricketer Shakib Al Hasan) की दूसरी पारी शुरू हो गई है और वह राष्ट्रीय चुनाव लड़ रहे हैं और कहा जा रहा है कि उन्होंने जीत भी हासिल की है। शाकिब अल हसन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो कथित तौर पर रविवार को चुनाव के दौरान रिकॉर्ड किया गया था. वहीं वीडियो में शाकिब को भीड़ में मौजूद एक शख्स को मारते हुए देखा जा सकता है.

video credit to Tweeter

शाकिब अल हसन ने सेल्फी ले रहे एक शख्स को मारा थप्पड़ गिरा दिया

Shakib Al Hasan slapped one fan– वायरल वीडियो में शाकिब अल हसन को भीड़ में आगे बढ़ते देखा जा सकता हैl इस समय लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिससे उन्हें झटका लग रहा है. वीडियो में शाकिब पलटकर लड़ाई में मौजूद किसी शख्स को थप्पड़ मार देता है. अब उसने क्या किया, थप्पड़ मारने की वजह क्या थी? यह भी कहा गया कि उस व्यक्ति ने शाकिब अल हसन की टी-शर्ट को पीछे से पकड़ लिया और फिर उसे मारा। वीडियो वायरल हो रहा है और कहा जा रहा है कि इसे रविवार, 7 जनवरी को हटा लिया गया

36 साल के शाकिब अल हसन ने 66 टेस्ट, 247 वनडे और 117 टी20 मैच खेले हैं. क्रमश: 4454, 7570 और 2382 रन बनाये. उन्होंने इस क्रम में 233, 317 और 140 विकेट भी लिए।

Previous articleमालदीव के मंत्रियों की भारत विरोधी टिप्पणियों से विवाद
Next articleभारतीय हज कोटा 2024: 175,000+ श्रद्धालुओं के लिए कोटा तय, जानें पूरी डिटेल