सीएम की जान आशीर्वाद यात्रा पर हुई पत्थरबाजी, बल बल बचे सीएम चौहान

0
113
Jan Ashriwad Yatra - Stone Pelting
आक्रोशित लोगो ने की पत्थरबाजी, रथ का शीशा टुटा

Stone Pelting – रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा पर हमले की घटना सामने आई हैं।

बताया जा रहा हैं की जब सीएम चौहान की यात्रा चुरहट पहुंची तो अचानक उनके काफिले पर पत्थरबाजी हुई। जिस समय पथराव की स्थिति बनी उस समय सीएम शिवराज भी उस रथ में सवार थे। हालांकि उस दौरान उन्हें कोई चोट नहीं आई। वहीं दूसरी तरफ पुलिस का कहना हैं की सीएम पूरी तरह से सुरक्षित रहे। पुलिस घटना की जांच कर रही हैं।

उधर, बीजेपी ने पत्थरबाजी का आरोप कांग्रेस पर लगाया हैं। इस मामले में मुख्यमंत्री सहित पूरी बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर रही।

इसके साथ ही सीएम शिवराज ने कहां की पत्थर फेंकने वालों में अगर हिम्मत हैं तो सामने आकर मुकाबले करें, छुपकर इस तरह की हरकतें ठीक नहीं हैं। बता दे की ये घटना करीब साढ़े नौ बजे बजे की हैं जब जन आशीर्वाद यात्रा चुरहट पहुंची तो अचानक यह स्थिति सामने आई। कुछ आक्रोशित लोग पत्थरबाजी करने लगे। इस दौरान एक पत्थर रथ के शीशे पर लगा तो शीशा टूट गया।

सीएम चौहान ने एक कांग्रेसी नेता पर इशारों ही इशारों में हमला बोला। और कहा कि तुम्हारे पिता जी मध्य प्रदेश के सीएम रहे, केंद्रीय मंत्री भी रहे, बीजेपी के कार्यक्रम में भी न्योता दिए जाने पर वह आए थे।

मगर आप राजनीति को कहां ले जाओगे। आशंका जताई जा रहीं हैं की शिवराज का ये हमला कांग्रेस नेता अजय सिंह की ओर था। उधर, इस घटना को लेकर बीजेपी नेता लोकेंद्र पाराशर ने ट्वीट किया तो मध्य प्रदेश बीजेपी इकाई ने रिट्वीट किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here