Kamlesh Tiwari
हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद

हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले को एसटीएफ को दिया गया है। इसके अलावा एक और टीम भी इसकी जाँच में जुटी है। पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि घटना से जुड़े कई सबूत मिले हैं और जल्द ही इस हत्याकांड को सुलझा लेंगे। उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से आपराधिक मामला है। जिन लोगों ने हत्या की वे लोग इनके परिचित बताए जाते हैं। वे मिठाई लेकर पहुंचे थे और कमलेश के साथ तकरीबन आधे घंटे तक रुके थे।

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद आसपास हड़कंप मच गया। साथ ही कई हिंदू संगठन मामले को लेकर सड़कों पर उतर आए। जानकारी के मुताबिक, लखनऊ की अमीनाबाद मार्केट में कमलेश के समर्थक ने दुकानें बंद करने का लोगों पर दबाव बनाया। इसके अलावा हुसैनाबाद, पक्का पुल, नाका समेत लखनऊ के कई इलाकों में कमलेश के समर्थकों ने बवाल किया।

पूर्व में अखिल भारत हिंदू महासभा के नेता रहे कमलेश तिवारी ने हिंदू समाज पार्टी की स्थापना की थी। उधर, भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद साध्वी प्रज्ञा ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘कमलेश तिवारी की नृशंस हत्या देश, धर्म, हिंदुत्व के लिए बड़ा आघात है। राष्ट्र धर्म के निर्वहन की राह पर चलने वाले लोगो में से एक इनकी आहुति व्यर्थ नहीं जाएगी। इनकी चेतना सदैव हिंदुओं मे चैतन्यता लाएगी। मां भारती के लाल आपको शत-शत नमन।

Previous articleमुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा है कि मध्यप्रदेश सभी राज्यों से भिन्न है
Next articleवेबसाईट्स विज्ञापन नीति जल्दी जारी होगी- जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा