तैमूर की भी हो रही है कमाई एक तस्वीर की कीमत

0
95
Timur

एक छोटा बच्चा जो दुनिया-दारी जानता ही नहीं है

यदि यह कहा जाए कि वह भी कमाने में पीछे नहीं है तो यह सुनकर आपको आश्चर्य होगा ही होगा, लेकिन यह हकीकत है कि करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान ने भी सुपरस्टार की तरह ही कमाई करना शुरु कर दिया है। आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि तैमूर की तस्वीर अच्छी कीमत में बिकती है। दरअसल बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि सोशल मीड‍िया पर चर्चा में रहने वाले तैमूर की तस्वीरें जहां एक तरफ वायरल होती हैं तो दूसरी तरफ उनकी कीमत भी लगती है। अब आप पूछेंगे कि आखिर छोटे नवाब की एक तस्वीर की क्या कीमत हो सकती है

इस पर सैफ का कहना है कि सोशल मीडिया पर आने वाली तस्वीर की कीमत 1500 रुपए होती है।

अब आप जान ही चुके होंगे कि सोशल मीडिया पर एक-दो तो तस्वीर वायरल होती नहीं है, बल्कि लगातार होती रहती हैं, ऐसे में तैमूर इस उम्र में लाखों कमा रहे हों तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए। यहां आपको बतला दें कि यह खुलासा सैफ अली ने अपनी बेटी सारा के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी व‍िद करण में किया।

यहां उन्होंने जहां अनेक सवालों के सीधे जवाब द‍िए तो वहीं तैमूर से जुड़े सवालों के जवाब इस तरह से दिए मानों वो कुछ खास खुलासे कर रहे हों। इसी दौरान करण से बातचीत करते सैफ ने कहा कि तैमूर की तस्वीर की कीमत 1500 रुपए प्रति फोटो होती है। इसके बाद एक और खुलासा करते हुए सैफ कह गए कि उन्हें इसकी जानकारी उनके ससुर रणधीर कपूर ने दी है। इसके बाद सैफ मजाक में कहते नजर आए कि उन्हें आखिर क्या परेशानी हो सकती है यदि तैमूर माध्यम से उन्हें अच्छा पैसा कमाने को मिलता है।