Today MP News: PM Modi will visit Bina on September 14
Today MP News: PM Modi will visit Bina on September 14

Today MP News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश की अपनी एक दिवसीय यात्रा के तहत 14 सितंबर को सागर जिले के बीना का दौरा करेंगे। वह यहां 50,000 करोड़ रुपये के निवेश से बीना रिफाइनरी पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स का भूमि पूजन करेंगे. प्रधानमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार शाम अपने आवास समत्व भवन पर बैठक में प्रधानमंत्री मोदी की 14 सितंबर को प्रस्तावित बीना यात्रा की तैयारियों पर चर्चा की. उन्होंने इस संबंध में कमिश्नर एवं सागर कलेक्टर को आवश्यक निर्देश दिये।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि बीना रिफायनरी के पेट्रो केमिकल्स कॉम्पलेक्स से सागर सहित गुना, विदिशा और अशोक नगर के साथ अन्य निकटवर्ती जिलों की तकदीर और तस्वीर बदलेगी। उन्होंने निर्देश दिये कि प्रधानमंत्री मोदी के 14 सितम्बर के मध्यप्रदेश दौरे के लिए जरूरी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जाए। कार्यक्रम स्थल पर नागरिकों के लिए सुविधाजनक बैठक व्यवस्था सहित पेयजल और अन्य जरूरी प्रबंध किए जाएं। बीना नगर सहित कार्यक्रम स्थल परिसर में स्वच्छता एवं आवश्यक सौंदर्यीकरण कार्य भी किए जाएं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आगामी 14 सितम्बर को मध्यप्रदेश की प्रस्तावित यात्रा के लिए चार कैबिनेट मंत्री “मिनिस्टर इन वेटिंग” नामित किये गये हैं। इस संबंध में सोमवार को राज्य शासन द्वारा आदेश जारी किए गए हैं। जारी आदेश के अनुसार, गृह एवं जेल मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा भोपाल विमानतल पर प्रधानमंत्री मोदी की अगवानी करेंगे।

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह बीना हैलीपेड पर प्रधानमंत्री के आगमन पर स्वागत करेंगे। राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत प्रस्थान के समय प्रधानमंत्री मोदी को विदाई देंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बीना में होने वाले मुख्य कार्यक्रम स्थल पर लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव अगवानी और विदाई करेंगे।

Previous articleUS Best USAA Credit Card For College Students
Next articleखरीदें शहर के मंडीदीप इंडस्ट्रियल एरिया में 1 Acre Industry Land