UP News
kasganj accident

“40 devotees” उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद में शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। जिला एटा से गंगा स्नान करने जा रहे 40 श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी। इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई, जिनमें कई बच्चे भी शामिल हैं।

एटा के थाना जैथरा स्थित गांव खिरिया और कसा के रहने वाले 40 श्रद्धालु शनिवार को माघ पूर्णिमा के अवसर पर गंगा स्नान करने कादरगंज घाट जा रहे थे। कासगंज जिले में पटियाली दरियावगंज मार्ग पर नगला पजी के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई।

राहत और बचाव कार्य

राहगीरों की सूचना पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और बचाव अभियान शुरू किया गया। तालाब में डूब कर 15 लोगों की मौत हो गई।

प्रशासनिक अमला मौके पर

डीएम सुधा वर्मा, एसपी अपर्णा रजत कौशिक सहित एसडीएम, सीओ, इंस्पेक्टर मौके पर पहुंच गए। क्षेत्रीय लोगों और गोताखोरों की मदद से श्रद्धालुओं को तालाब से बाहर निकाला गया।

सरकार के दो मंत्री मौके पर पहुंचे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे की बारीकी से जांच करने और हताहत लोगों से मिलने के लिए लक्ष्मीनारायण चौधरी और अनूप वाल्मिकी को भेजा है। दोनों ही मंत्री मौके पर पहुंच कर राहत कार्य और घटना के सम्बंध में अधिकारियों से जानकारी ली और बेहतर उपचार कराने को अधिकारियों को निर्देशित किया।

Previous articleअजय देवगन ने किया रियल लाइफ पैरानॉर्मल एक्सपीरियंस का खुलासा, सुनकर कांप जाएगी आपकी रूह
Next articleजोमैटो और ग्राहक के बीच हुई मजेदार बातचीत हुई वायरल