Uproar over death of BJP leader in Khargone
Uproar over death of BJP leader in Khargone

“BJP leader” भाजपा नेता और बड़वाह के पूर्व डिप्टी मेयर 74 वर्षीय कैदी सरदार सिंह सोलंकी की मौत से मध्य प्रदेश के खरगोन में अशांति फैल गई है। कोर्ट से जांच का आदेश जारी हुआ. सीनियर मैनेजर के खिलाफ 420वां केस दर्ज किया गया. जेल प्रहरियों ने बताया कि इस कैदी की मौत बीमारी से हुई है. कैदियों को बरोह जेल ले जाया गया। मृतक के भतीजे ने अपहरण होने का दावा करते हुए 420 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

420 में भेजे गए कैदी 74 वर्षीय सरदार सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई। कैदी की मौत की खबर से हड़कंप मच गया.

नपा संवाद के पूर्व उपाध्यक्ष और (BJP leader) भाजपा नेता 74 वर्षीय सरदार सिंह सोलंकी 13 फरवरी से जेल में थे। पेट दर्द की शिकायत पर उन्हें कल शाम मदनी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मृतक के रिश्तेदार हितेंद्र सिंह मौर्य ने कहा कि समाचार में उनका गलत नाम बताया गया था। रात को हमें फोन आया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. यहां आइए, जब हमने अपने भतीजे को भेजा तो उनकी तबीयत ठीक थी, कोई दिक्कत नहीं थी। रात को फोन आया कि मेरे दादाजी की मौत हो गयी है. हमें नहीं पता कि उनकी मौत कैसे हुई. 420 के तहत उन पर झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया. हम प्रधानमंत्री और अन्य अधिकारियों से इस मामले की जांच करने और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का आह्वान करते हैं।

Previous articleAvatar Meets Dolly Parton: A Genre-Bending Adventure on Netflix
Next articleरिया चक्रवर्ती को बड़ी राहत,बॉम्बे हाई कोर्ट ने एलओसी रद्द किया