shivraj singh - Video Viral
सीएम का बाहुबली का अवतार लोगों को आ रहा हैं पसंद

Video Viral – मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं।

इस वायरल वीडियो में सीएम चौहान बाहुबली के किरदार में नज़र आ रहें हैं। बता दे की विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर दोनों पार्टियों के बीच घमासान जारी हैं। सीएम चौहान का बाहुबली का अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं। यह मध्य प्रदेश में यह वीडियो काफी चर्चा बटोर रहा हैं। वहीं दूसरी तरफ राज्य के भी बाहर भी इसे खूब देखा जा रहा हैं। बताया जा रहा हैं की इस वीडियो को बीजेपी समर्थकों ने बनाया है जिसका नाम दिया गया है ‘मध्य प्रदेश का बाहुबली।

इतना ही नहीं इस वीडियो में आप देख सकते हैं की सीएम शिवराज के अलावा इसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया, कमलनाथ , कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए की अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी दिखाया गया हैं। विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी क्या कुछ नहीं कर रहीं हैं। जहां एक तरफ भाजपा ने ये वीडियो बनाया हैं। वहीं दूसरी तरफ अब दर्शकों को इंतज़ार हैं की अब कांग्रेस इसके जवाब में क्या करती हैं।

इस वीडियो में शिवराज सिंह चौहान बाहुबली की भूमिका में दिखाये गये हैं जो कि महिष्मती साम्राज्य के राजकुमार हैं।

शिवराज सिंह चौहान, इस वीडियो में कहते हैं की मैं मध्य प्रदेश के लोगों के सम्मान, संपत्ति और प्रतिष्ठा की रक्षा करूंगा। इस वीडियो में जब शिवराज सिंह चौहान एक भारी शिवलिंग को उठाते हैं तो कमलनाथ, राहुल गांधी, सोनिया गांधी और दिग्विजय सिंह उनको देखकर आश्चचर्य करते हैं। इतना ही नहीं सीएम कहते हैं की मैं इससे पीछे नहीं हटूंगा फिर चाहे मुझे जान देनी पड़े। वहीं ‘कटप्पा’ के रूप में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को दिखाया गया हैं। साथ ही इस वीडियो के अंत में शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच मैदान में युद्ध होता दिखाया गया हैं। दोनों की सेनाएं भी भी लड़ रही हैं। इसके बाद शिवराज सिंह चौहान विजयी मुद्रा में सीने में मिट्टी रगड़ते हैं। वहीं इस वीडियो में सिंधिया को भल्लालदेव के रूप में दिखाया गया हैं, जो कि बाहुबली फिल्म में खलनायक भूमिका में हैं।

VIDEO CREDIT – IBC 24

Previous articleNokia 5.1 Plus, अगले माह के अंत तक भारत में लांच होने की उम्मीद
Next articleखेल के दूसरे दिन केएल राहुल और शिखर धवन को देनी होगी अच्छी शुरुआत