VVS Laxam और Harbajan Singh ने किया गौतम गंभीर का समर्थन

0
10
VVS Laxam और Harbajan Singh did support gautam gambhir

बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर के ऊपर अपमानजनक पर्चे बांटने का लगा था

आरोप पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर पर आरोप था की उन्होंने आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी मार्लिन के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बाटे हैं।

दिल्ली में एक पंफलेट में आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल और पार्टी प्रत्याशी आतिशी को लेकर अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया था। जिसके बाद आम आदमी पार्टी ने बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर पर इसका आरोप लगाया था। हालांकि गौतम गंभीर ने इसका करारा जवाब भी दिया था।

इसी बीच अब भारत के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण और हरभजन सिंह बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर के समर्थन में आए हैं।

वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट कर गौतम गंभीर का समर्थन किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि कल के घटनाक्रम के बारे में सुनकर चौंक गए। लगभग 2 दशकों से में गौतम गंभीर को जानता हूं। मैं उनकी ईमानदारी, चरित्र और महिलाओं के प्रति उनके सम्मान के लिए प्रतिज्ञा कर सकता हूं।

इसके अलावा भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी गौतम गंभीर का समर्थन किया।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेँ जानता हूं कि गंभीर कभी भी किसी महिला के बारे में ऐसा नहीं बोल सकते। उन्होंने आगे लिखा की वो जीते या हारे लेकिन ऐसी बात कभी नहीं बोलेंगे।

इस से पहले गौतम गंभीर ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथ लिया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था की मैं घोषित करता हूं कि अगर ये साबित हुआ कि मैंने ये काम किया है तो मैं अपनी उम्मीदवारी तत्काल वापस ले लूंगा। अगर नहीं, क्या तो आप राजनीति छोड़ दीजिए?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here