इंग्लैंड के खिलाफ भारत के लिए आज सीरीज़ जीतने का अच्छा मौका

0
71

Sports News – भारत और इंग्लैंड के बीच आज दूसरा टी 20 मुकाबला खेला जाएगा। ये मैच रात 10 बजे कार्डिफ के मैदान पर खेला जाएगा। इस से पहले भारतीय टीम 3 मैचों की इस टी 20 सीरीज़ में 1- 0 की बढ़त ले चुकी हैं।

वहीं अगर आज भारतीय टीम इस मैच को भी जीत लेती हैं तो ये टी 20 सीरीज़ भारत के नाम हो जाएगी। बता दे की टीम इंडिया, इंग्लैंड में उसे टी-20 सीरीज में हरा नहीं पाई है। लेकिन आज इंग्लैंड के खिलाफ उसकी धरती पर पहली बार टी-20 सीरीज जीतने पर विराट सेना की नज़र होगी। इतना ही नहीं विराट कोहली और भारतीय टीम को सपोर्ट करने अनुष्का शर्मा भी लंदन पहुंच गई हैं ऐसे में विराट के हौसले और भी बुलंद हो गए हैं।

इस से पहले भारतीय टीम ने पहला मैच बड़ी आसानी से जीत लिया था। भारत की ओर से कलाई के गेंदबाज कुलदीप यादव ने 5 विकेट चटकाए थे, जबकि लोकेश राहुल ने शतक लगाकर टीम की जीत पक्की थी।

पहला मैच भारत ने 8 विकट से अपने नाम किया था। आज भी इन दोनों पर सबकी नज़र रहेगी। बता दे की कार्डिफ की पिच इंग्लैंड के अन्य मैदानों की अपेक्षा धीमी है। इस पर 144 के औसत से ही रन बने हैं।

टीमें

भारतःविराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, लोकेश राहुल, महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल।

इंग्लैंडःइयान मॉर्गन (कप्तान), जेसन रॉय, जोस बटलर, एलेक्स हेल्स, जोए रूट, जॉनी बेयर्स्टो, मोइन अली, डेविड विली, लियाम प्लंकेट, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here