Breaking News
commentary box

“Commentary Box” लोकसभा चुनाव से लगभग दो महीने पहले पूर्व क्रिकेटर और सांसद नवजोत सिंह सिद्धू अपने पुराने काम क्रिकेट कमेंट्री पर लौट रहे हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर, सबसे प्रसिद्ध कमेंटेटरों में से एक, एक बार फिर कमेंट्री बॉक्स में दिखाई देंगे क्योंकि स्टार स्पोर्ट्स ने आगामी 2024 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2024) के लिए नवजोत सिंह सिद्धू को कमेंट्री पैनल में शामिल किया है।

अपने वन-लाइनर्स के लिए जाने जाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने एक कमेंटेटर के रूप में सफल करियर के बाद 2004 में राजनीति में प्रवेश किया। भारत के पूर्व खिलाड़ी शुरुआत में भाजपा में शामिल हुए और अमृतसर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ा। अपनी जीत के बाद 2014 तक इस सीट पर सिद्धू का कब्जा रहा, जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के चुनाव में उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा।

“कमेंट्री बूथ के सरदार नवजोत सिंह सिद्धू वापस आ गए हैं” राजनीति में आने के कारण उनका कमेंटेटर करियर छोटा हो गया था, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू आखिरकार कमेंटेटर के रूप में वापस आ गए हैं। स्टार स्पोर्ट्स ने आज 19 मार्च को सोशल मीडिया पर घोषणा की कि सिद्धू 22 मार्च से आईपीएल 2024 की कमेंट्री टीम में शामिल होंगे। स्टार ने सोशल नेटवर्क पर इस बारे में बात की।

Previous articleसोशल मीडिया पर घिनौने कमेंट्स के चलते एक लड़की ने अपनी जान ले ली
Next articleएमपी नगर में भयानक आग! स्क्रैप सेंटर समेत 3 गाड़ियां जलीं