ऑस्ट्रेलिआई विस्पोटक बल्लेबाज़ डेविड वार्नर की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा

0
97
डेविड वार्नर
बॉल टैंपरिंग विवाद में फसे थे वॉर्नर, खोया बच्चा
Breaking news

जानकर आप की आखों में आ जाएंगे आंसू

मेलबोर्न – ऑस्ट्रेलिया के विस्पोटक बल्लेबाज़ वा टीम के उप कप्तान पिछले कई महीनों से बड़ी मुसीबत में हैं। इन दिनों वार्नर के लिए एक ख़राब दौर चल रहा हैं। बता दे की वार्नर अभी टीम से बहार हैं इसकी वजह हैं की वो बॉल टैंपरिंग विवाद में फस गए थे जिसके कारण वे एक साल के लिए टीम से बहार हैं।

जिसके बाद आज एक चौका देने वाली बात सामने आई हैं।

उनकी पत्नी ने एक बड़ा खुलासा किया हैं जिसे सुन कर सब हैरान हैं। जिस दौरान वॉर्नर बॉल टैंपरिंग विवाद से जुंज रहें थे उस ही दौरान उनकी पत्नी का गर्भपात हो गया था। इस घटना का बुरा असर उनकी पत्नी पर पड़ा और उन्होंने अपने बच्चें को खो दिया। जिसके बाद उन्होंने इसको तनाव बताते हुए इस घटना को दोषी ठहराया।

हालांकि डेविड वॉर्नर ने अपनी इस गलती के लिए अपने फैंस से माफ़ी भी मांगी थी इसके साथ ही मीडिया को संबोधित भी किया था। बता दे की माफ़ी मांगते दौरान इनको अपनी गलती का अहसास था इनकी आखों में असू साफ़ झलक रहें थे। इस टैंपरिंग विवाद में टीम के कप्तान स्टीवन स्मिथ भी शामिल थे। और वो भी इसकी सजा भुगत रहें हैं।

वार्नर की पत्नी कैंडिस ने इसका खुलासा एक मैग्जीन के चर्चा के दौरान कहा ” मैंने डेव (डेविड) को बाथरूम में बुलाकर कहा कि मुझे ब्लडिंग हो रही है। हमें पता चल गया था कि अब हमारा बच्चा नहीं रहा। इस घटना ने हमारा दिल तोड़ दिया था। लेकिन हम इस घटना को हमारे जीवन में आगे नहीं आने देंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here