कर्नाटक में अगली सरकार भाजपा की होगी.रूडी

0
92
बेंगलुरु 24 अप्रैल – पूर्व केंद्रीय मंत्री और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कोर टीम के सदस्य राजीव प्रताप रूडी ने आज दावा किया है कि कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनेगी और कोई ताकत इसे रोक नहीं सकती।
कर्नाटक विधानसभा की 224 सीटों के लिए 12 मई को होने वाले चुनाव के सिलसिले में यहां आये श्री रूडी ने शहर के हेब्बल में बूथ स्तरीय प्रबंधकों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा राज्य में सरकार बनायेगी और किसी भी ताकत के लिए इसे रोक पाना संभव नहीं है। हाल के आये चुनाव सर्वेक्षणों का जिक्र करते हुए भाजपा नेता कहा कि पार्टी की सीटों में खासी बढ़ोतरी दर्शाई गयी है और शेष दिनों में पार्टी की स्थिति और मजबूत होगी और पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनायेंगे।
उन्होंने कहा कि श्री मोदी के राज्य विधानसभा के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत होने के साथ ही राज्य में भाजपा की स्थिति और कर्नाटक के राजनीतिक माहौल में बड़ा बदलाव नजर आयेगा। पार्टी की मजबूती में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं की अहम भूमिका है और उनकी मेहनत से पार्टी निश्चित रुप से सरकार बनाने में सफल होगी।
हेब्बल को भाजपा का मजबूत आधार बताते हुए श्री रूढी ने कहा कि यहां की जनता वर्तमान विधायक वाई ए नारायणस्वामी के पक्ष में है और इसीलिए पार्टी की तरफ से उन्हें फिर उम्मीदवार बनाया गया है।
डॉ नारायणस्वामी ने अपनी जीत का भरोसा जताते हुए कहा कि वह कम से कम 25 हजार मतों के अंतर से जीतेंगे। उन्होंने कहा,“ चुनाव में उनके प्रतिद्वंवी बी सुरेश अरबपति जरूर हैं लेकिन चुनाव में धन कोई ताकत नहीं है और यहां की जनता इसको सिद्ध करेगी।” श्री सुरेश ने नामांकन पत्र में 418 करोड़ रुपए मूल्य की सपंत्ति की घोषणा की है।
कर्नाटक में नामांकन पत्र दाखिल करने का आज अंतिम दिन है।
मिश्रा.श्रवणवार्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here