केकेआर को 7.1 ओवर में 59 रन की अच्छी शुरुआत मिली।

0
78
मजबूत लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर को 7.1 ओवर में 59 रन की अच्छी शुरुआत मिली। क्रिस लिन और सुनील नारायण ने 19 गेंदों पर 27 रन में तीन चौके और एक छक्का लगाया। लिन ने फिर रोबिन उथप्पा के साथ दूसरे विकेट के लिए 49 रन जोड़े। उथप्पा ने मात्र 31 गेंदों पर 36 रन में तीन चौके और तीन छक्के उड़ाए। मुरुगन अश्विन ने उथप्पा को टिम साउदी के हाथों कैच कराया।
नीतीश राणा 10 गेंदों में 15 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए जबकि मोहम्मद सिराज ने आंद्रे रसेल को खाता खोलने का मौका नहीं दिया। केकेआर का तीसरा विकेट 139 के स्कोर पर गिरते ही मैच रोमांचक हो गया। लिन एक छोर पर जमे हुए थे और अब उनका साथ देने कप्तान दिनेश कार्तिक मैदान में उतरे। लिन इस समय रन आउट होने से बचे और कार्तिक ने सिराज की आखिरी गेंद पर करारा चौका जड़ दिया।
लिन ने अगले ओवर की पहली गेंद पर चौका मारा। कार्तिक ने साउदी के इस ओवर में एक और चौका मारा। 18 ओवर की समाप्ति पर केकेआर का स्कोर 161 रन पहुंच चुका था और जीत अब सामने दिखाई दे रही थी। कार्तिक ने सिराज की दूसरी गेंद पर छक्का मारा।
कार्तिक को विराट ने बेहतरीन कैच से आउट किया लेकिन तब तक विराट के हाथों से बाजी निकल चुकी थी और 20 वें ओवर की पहली गेंद पर मैच समाप्त हो गया। शुभमन गिल ने नाबाद पांच रन बनाये।
राजजारीवार्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here