दबंग खान की मच अवेटेड फ़िल्म ने बड़े पर्दे पर दी दस्तक

0
210

Bollywood News : भाईजान ने दी अपने फैंस को ईदी, फ़िल्म को मिला लोगों से प्यार।

हर साल ईद के मौके पर बॉलीवुड के स्टार सलमान खान की फ़िल्म बड़े पर्दे पर धमाल मचाती हैं। दबंग खान हर साल अपने फैंस को ईद के मौके पर ईदी देने आते हैं और भरपूर ईदी भी देते हैं। इस ईद की मच अवेटेड फ़िल्म दबंग खान की रेस 3 थीं। जिसके टीज़र और ट्रेलर आने के बाद से ही लोगों में फ़िल्म को देखने का उतसाह देखा जा रहा था। बता दे कि फ़िल्म की स्क्रीनिंग एक दिन पहले की जा चुकी थी। और वहीं से फिल्म का रिव्यू सामने आ रहा है।

रेस सीरीज़ में अब तक सैफ अली खान ने काम किया था लेकिन यह पहला मौका है जब सैफ की जगह सलमान खान इस फ़िल्म में दिखाई दे रहे हैं। रिव्यू की मानें तो रेस 3 काफी शानदार फिल्म है। फिल्म एक्शन और रोमांच से भरपूर है। फिल्म में कई ट्विस्ट और टर्न्स भी दिखाए गए हैं, जबकि फिल्म का क्लाइमैक्स जबरदस्त है। फिल्म में काफी एक्शन और स्टटं दिखाए गए हैं। सलमान की यह फ़िल्म 2D और 3D में रिलीज़ हुई हैं। अगर आप इस फ़िल्म को  3D में देखते हैं, तो फिल्म देखने का मजा दोगुना हो जाएगा। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी भी काफी शानदार है।

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म रेस 3 में सलमान खान, बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलीन, डेजी और साकिब सलीम मुख्य रोल में नजर आ रहे हैं। फ़िल्म में अनिल कपूर भी फुल एक्शल मोड में नजर आ रहे हैं। वहीं, बॉबी देओल भी एक नए अंदाज में नजर आएंगे। इस फ़िल्म को एक बार तो जरूर देखा जा सकता है।

यह हैं लोगों का कहना ।

अब्बास कैफ़ी

इस फ़िल्म को देखने के बाद अब्बास कैफ़ी का कहना हैं कि फ़िल्म बहुत शानदार हैं। यह फ़िल्म एक्शन में भरी हुई हैं। हालांकि पहले मझे लगता था कि सैफ अली खान को ही यह फ़िल्म करनी चाहिए थीं। लेकिन सलमान खान ने बखूबी अपना रोल निभाया हैं। सलमान भाई ने एक बार फिर हमें ज़बरदस्त ईदी दी हैं।

यूसुफ अब्बास

इनसे बड़ा सलमान खान का कोई फैन नहीं हैं। यह सलमान खान के इतने दीवाने हैं कि सलमान खान की हर फिल्म का फर्स्ट शो देखते हैं। फिर चाहे फ़िल्म ईद के मौके पर रिलीज हो या ईद के बाद। यूसुफ अब्बास इस फ़िल्म को देखने के बाद बेहद खुश हैं। उन्होंने हमसे बात करते हुए कहा कि सलमान खान ही सिकंदर हैं। सलमान भाई लीड रोल में बहुत शानदार लग रहे हैं। इस फ़िल्म में उनके एक्शन देखने लायक हैं। इतना ही नहीं सलमान के साथ साथ अनिल कपुर में भी बेहतरीम काम किया हैं।

हुसैन सैफ़ी

 

हुसैन सैफ़ी ने हमसे बात करते हुए कहा कि फ़िल्म अच्छी हैं। फ़िल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने इस फ़िल्म को काफ़ी अच्छी तरह से डायरेक्ट किया हैं। हमें इस फ़िल्म में सैफ अली खान की कमी महसूस नहीं हुई। फ़िल्म की पूरी टीम ने बहुत अच्छा काम किया हैं। अगर फ़िल्म में कोई कमी हैं तो सिर्फ गानों की। फ़िल्म के गाने बस ठीक-ठीक हैं। लेकिन ओवर अल फ़िल्म बहुत शानदार हैं। इस फ़िल्म को एक बार तो ज़रूर देखा जा सकता हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here